नौतनवा; एवीपी और बजरंग दल के कार्यकर्ता आपस में भिड़े,एक चोटिल

नौतनवा; एवीपी और बजरंग दल के कार्यकर्ता आपस में भिड़े,एक चोटिल

नौतनवा; एवीपी और बजरंग दल के कार्यकर्ता आपस में भिड़े,एक चोटिल

पुलिस रात भर रही बेचैन, चार हिरासत में, समझौते का चल रहा दौर।

आई एन न्यूज़ नौतनवा डेस्क:
अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद तथा बजरंग दल के कार्यकर्ताओं के बीच बीते शाम को नौतनवा के एक चौराहे पर किसी बात को लेकर भिड़ंत हो गया। जिसमें अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के एक कार्यकर्ता चोटिल हो गया है। घटना की खबर मिलते ही थानाध्यक्ष नौतनवा पूरे दलबल के साथ त्वरित कार्रवाई करते हुए मौके पर पहुंचकर 4 लोगों को अपने हिरासत में लिए जाने की खबर है।
खबरों के मुताबिक बीते शाम को भुन्डी के डिहवा चौराहे पर उस समय हड़कंप मच गया जब दो युवकों को तलवार लाठी-डंडे से लैस होकर दर्जनों लोग पहुंचकर मारना पीटना शुरू कर दिए। यूवको के इस तांडव को देखकर चौराहे पर भगदड़ मच गया और दुकाने कुछ देर के लिए बंद हो गई।
जिसकी सूचना तत्काल लोगों ने पुलिस को दी ।
थानाध्यक्ष नौतनवा सुनील कुमार राय सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचकर चार युवकों को अपने हिरासत में लिए जाने की खबर है।
इस मामले में किशन मद्धेशिया अखिल विद्यार्थी परिषद के सक्रिय कार्यकर्ता नौतनवा पुलिस को दिए गए तहरीर में लिखा है कि सत्यम सोनी अपने करीब एक दर्जन साथियों के साथ हाथ में तलवार लाठी लेकर भुडी चौराहे पर पहुंच गए और मुझे और मेरे साथी को मारने पीटने लगे मेरे सर में गंभीर चोटें भी लगी है।
बताया गया है कि सत्यम सोनी और एवीपी कार्यकर्ताओं के बीच एक पोस्टर फाड़ने को लेकर कुछ दिन पहले विवाद हुआ था उसी मामले को लेकर बीते शाम दोनों पक्ष भिड़ गया।
इस संबंध में थानाध्यक्ष नौतनवा सुनील कुमार राय ने बताया कि दोनों पक्षों के लोगों को बुलाया गया है भाजपा के जिम्मेदार पदाधिकारी भी आए हुए हैं, बातचीत चल रहा है। आपस में लोग सुलह समझौता कर लेते हैं तो ठीक अन्यथा मुकदमा पंजीकृत कर दिया जाएगा।
महाराजगंज उत्तर प्रदेश।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे