सोनौली नगर पंचायत के घर- घर बैजू यादव पहुंचा रहे संदेश

सोनौली नगर पंचायत के घर- घर बैजू यादव पहुंचा रहे संदेश

सोनौली नगर पंचायत के घर- घर बैजू यादव पहुंचा रहे संदेश
आई एन न्यूज सोनौली डेस्क:
आदर्श नगर पंचायत सोनौली के 14 वार्डों में जन जन तक समाजवादी की नीतियों को पहुंचाने हेतू बैजू यादव ने एक अभियान छेड़ दिया है।
सोनौली नगर पंचायत के अध्यक्ष पद के प्रत्याशी बैजू यादव ने नगर पंचायत के प्रत्येक वार्ड में घर घर जाकर समाजवादी नीतियों के साथ-साथ अपने प्रचार प्रसार में जुट गए हैं ।
इसी क्रम में बैजू यादव पिछले 3 दिनों से लगातार प्रत्येक घरों में जाकर उन्हें 2022- 23 का कैलेंडर देते हुए हार्दिक शुभकामनाएं भी दे रहे हैं साथ ही उनका कुशलक्षेम भी पूछ रहे हैं।
श्री यादव ने इंडो नेपाल न्यूज़ को बताया कि समाजवादी पार्टी की नीतियों को जन जन तक पहुंचाने के लिए घर घर जाने का एक अभियान छेड़ रखे हैं। प्रत्येक घरों में जाकर उन्हें नव वर्ष का कैलेंडर भेंट कर उनसे सीधा संवाद कर उनका कुशलक्षेम तथा स्थानीय समस्याओं को भी जाने का प्रयास और उसका निदान करने का भी प्रयास कर रहा हैं। पिछले 3 दिनों से यह अभियान लगातार चल रहा है, और लगातार चलता रहेगा।
इस अभियान में सहयोग करने वालों में मुख्य रूप से हरिराम, दूधनाथ, राधे, दिनेश, शिवकुमार, अशोक, राममिलन, मुन्नीलाल,राजेश, अनिल, शिवसागर, रामु,जोखू, मोछू, सुन्नर, रामप्रसाद, दिग्विजय, संजय, राजू पटवा, राहुल मद्धेशिया, राजू मद्धेशिया, रियाजुद्दीन, मैनुद्दीन सहित तमाम लोग मौजूद रहे।

महाराजगंज -उत्तर प्रदेश।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे