पनियरा: मां बेटी पर धारदार हथियार से हमला, बेटी की मौत, मां की हालत चिंताजनक

पनियरा: मां बेटी पर धारदार हथियार से हमला, बेटी की मौत, मां की हालत चिंताजनक

पनियरा: मां बेटी पर धारदार हथियार से हमला, बेटी की मौत, मां की हालत चिंताजनक
आई एन न्यूज पनियरा डेस्क:
पनियरा थाना क्षेत्र के रुदलापुर गांव में मंगलवार की देर रात धारदार हथियार से मारकर बेटी की हत्या कर दी गई। जबकि मां गंभीर रूप से घायल है। उसे इलाज के लिए गोरखपुर मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया है।
जानकारी के मुताबिक पनियरा के रुदलापुर गांव निवासी काजल मद्धेशिया को देर रात किसी ने फोन कर गांव के बाहर नहर पर मिलने के लिए बुलाया। इस पर काजल अपनी मां पिंकी को लेकर उससे मिलने के लिए पहुंच गई।
बातचीत के दौरान विवाद बढ़ने पर आरोपितों ने काजल पर हमला कर दिया। बेटी पर हमला होता देख जब मां बीच-बचाव करने लगी तो आरोपितों ने उस पर भी हमला कर दिया। मां पिंकी किसी तरह से हमलावरों के चंगुल से बचकर गांव में आकर शोर मचाई। घटना की जानकारी होने पर बड़ी संख्या में ग्रामीण मौके पर पहुंच गए। ग्रामीणों को अपनी तरफ आता देख हमलावर घटनास्थल से फरार हो गए। ग्रामीण जब तक मौके पर पहुंचते बेटी काजल की मृत्यु हो चुकी थी।
स्थानीय लोगों के सहयोग से पुलिस ने पिंकी मद्धेशिया को सीएचसी पनियारा में प्राथमिक उपचार के बाद बीआरडी मेडिकल कालेज गोरखपुर में भर्ती कराया है। इस मामले में पनियारा पुलिस ने अज्ञात दो आरोपितों के खिलाफ हत्या व हत्या के प्रयास का मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच कर रही है।
महाराजगंज उत्तर प्रदेश।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे