नौतनवा: अनियंत्रित बुलेरो ने तोड़ा विद्युत पोल, लगी आग, मचा भगदड़, सड़क जाम

नौतनवा: अनियंत्रित बुलेरो ने तोड़ा विद्युत पोल, लगी आग, मचा भगदड़, सड़क जाम

नौतनवा: अनियंत्रित बुलेरो ने तोड़ा विद्युत पोल, लगी आग, मचा भगदड़, सड़क जाम
आई एन न्यूज नौतनवां डेस्क:
नौतनवा- खनुवा मार्ग के नौतनवा तहसील के सामने एक और नियंत्रित बुलेरो ने विद्युत पोल को तोड़ते हुए एक चाय की दुकान में घुसता किंतु किंतु विद्युत पोल पर लगे विद्युत तारों की मकड़जाल के कारण बुलेरो पोल में फस कर रह गया और बड़ी घटना होने से बच गई।
खबरों के मुताबिक आज गुरुवार की दोपहर को करीब 2:00 बजे खंनुवा की तरफ से नौतनवा कस्बे के लिए जा रही एक प्राइवेट बुलेरो जिसका नंबर यूपी 32 ए डी 1200 है। एकाएक नौतनवा तहसील गेट के सामने अनियंत्रित होकर विद्युत संचालित पोल से जाकर बुरी तरह टकरा गया और पोल बीच से टूट कर नीचे गिर गया। विद्युत पोल पर तारों के मकड़जाल में एकाएक विद्युत आपूर्ति होने के कारण आग लग गया। जिसके कारण आसपास सहित दुकान में बैठे लोगों में भगदड़ मच गया। मुख्य मार्ग कुछ देर के लिए जाम हो गया।
बताया गया है कि अगर विद्युत पोल नहीं होता तो अनियंत्रित वाहन सीधे दुकान में घुस जाता और बड़ी घटना से इनकार नहीं कर सकता था।
फिलहाल जागरूक लोगों ने विद्युत विभाग में फोन कर पहले विद्युत आपूर्ति ठप कराई। विद्युत विभाग की टीम मौके पर पहुंचकर तत्काल टूटे विद्युत पोल को हटाने से लेकर विद्युत व्यवस्था को दुरुस्त करने में जुट गयी है
महाराजगंज उत्तर प्रदेश।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे