नौतनवा: दुसरे दिन भी भूख हड़ताल पर बैठे रहे माता, पुत्र और पुत्री

नौतनवा: दुसरे दिन भी भूख हड़ताल पर बैठे रहे माता, पुत्र और पुत्री

नौतनवा: दुसरे दिन भी भूख हड़ताल पर बैठे रहे माता, पुत्र और पुत्री
आई एन न्यूज नौतनवां डेस्क: स्थानीय तहसील क्षेत्र के ग्राम सभा मनिकौरा की निवासी सुखराजी अपनी पुत्री गीता व समधन बेलासी के साथ गुरुवार आज दुसरे दिन परसामलिक पुलिस एवं गांव के कुछ लोगों पर उनके पुत्र मुलायम को फर्जी मुकदमा में जेल भेजने तथा उन्हें भी धमकाने का आरोप लगाते हुए नौतनवा तहसील परिसर में ही अनिश्चितकालीन भूख हड़ताल पर बैठे रही।
धरने पर बैठी महिलाओं का कहना है कि गांव के कुछ लोगों के इशारे पर परसामलिक पुलिस द्वारा उनके दो पुत्र मुलायम एवं राजू यादव के खिलाफ चोरी व गैंगस्टर एक्ट सहित कई फर्जी मुकदमा पंजीकृत कर मुलायम को जेल भेज दिया गया। राजू अपने रोजी रोजगार के सिलसिले से बाहर है। उसे बुलाकर हाजिर करने के लिए हम पर दबाव बनाया जा रहा है तथा फर्जी मुकदमे में फंसाने की धमकी भी दी जा रही है। जबकि चोरी व अन्य मामलों में गांव का ही उक्त व्यक्ति दोषी है। जो पुलिस के संरक्षण में मेरे पुत्रों को फंसा कर खुद को बचाना चाहता है।
धरने पर बैठी सुखराजी का कहना है कि उन्होंने पूरे प्रकरण को लेकर कई बार उच्चाधिकारियों को पत्र देकर न्याय की गुहार लगाई, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई। जिससे वह थक-हारकर भूख हड़ताल पर बैठ गईं। उनका कहना है कि उनकी मांगे पूरी होने तक भूख हड़ताल जारी रहेगा।
महाराजगंज उत्तर प्रदेश।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे