विधायक नौतनवा आज जब निकले सुबह की सैर पर तो जाने क्या हुआ

विधायक नौतनवा आज जब निकले सुबह की सैर पर तो जाने क्या हुआ

विधायक नौतनवा आज जब निकले सुबह की सैर पर तो जाने क्या हुआविधायक नौतनवा आज जब निकले सुबह की सैर पर तो जाने क्या हुआ

आई एन न्यूज़ नौतनवा डेस्क:
आज सुबह करीब 6:00 बजे नौतनवा विधानसभा के विधायक ऋषि त्रिपाठी जब सुबह की सैर पर निकल पड़े तो नौतनवा कस्बे के छपवा के तिराहे पर स्थित चाय की दुकान और तिराहे का नजारा ही बदल गया । बड़ी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता,समर्थक प्रसन्नचित्त मुद्रा में उत्साह पूर्वक उनके साथ चल पड़े।
बता दें कि भाजपा नेता ऋषि त्रिपाठी आज सुबह एकाएक नौतनवा स्थित जिला परिषद के डाक बंगले से सुबह 6:00 बजे नगर में मॉर्निंग वॉक पर निकल पड़े। उनके सुबह की सैर पर निकलते ही उनके समर्थक, भाजपा कार्यकर्ता जिसको जैसे ही सूचना मिली उनके साथ हो लिए।
6 महीने के कार्यकाल में पहली बार अपने विधायक को पैदल सैर पर निकलने की सूचना मिलने से समर्थकों में काफी उत्साह और खुशी की लहर व्याप्त हो गई । जिसको जैसे सूचना मिली वह भागे – भागे छपवा तिराहे पर पहुंच गया। तिराहे पर स्थित चाय की दुकान का नजारा ही बदल गया। बड़ी संख्या में उपस्थित कार्यकर्ताओं के साथ विधायक ऋषि त्रिपाठी ने चाय की दुकान में बैठकर उनके साथ चाय का आनंद लिया और तमाम समस्याओं पर चर्चा भी की ।
विधायक चाय की दुकान से उठकर एक कार्यकर्ता के यहां चले तो उनके पीछे बड़ी संख्या में लोग चल पड़े। संख्या एक जुलूस का शक्ल ले लिया।
बताते चलें कि विधायक आज पूरे दिन नौतनवा कस्बे में रहेंगे । भाजपा नेता जितेंद्र जयसवाल के यहां दोपहर का चाय पिएंगे साथ ही अन्य कार्यकर्ताओं से भी मिलेंगे।
विधायक के साथ मुख्य रूप से नौतनवा ब्लाक प्रमुख राकेश मद्धेशिया, बृजेश मणि त्रिपाठी, अखिलेश तिवारी सहित बड़ी संख्या में लोग मौजूद रहे ।
महाराजगंज उत्तर प्रदेश।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे