नौतनवा: सूखाग्रस्त घोषित करने की मांग को लेकर सपाइयों का धरना

नौतनवा: सूखाग्रस्त घोषित करने की मांग को लेकर सपाइयों का धरना

नौतनवा: सूखाग्रस्त घोषित करने की मांग को लेकर सपाइयों का धरना
आई एन न्यूज़ नौतनवा डेस्क:
नौतनवा विधानसभा क्षेत्र के किसानों की मांग को लेकर आज समाजवादी पार्टी के नेता नौतनवा तहसील में धरना देकर क्षेत्र को सूखाग्रस्त क्षेत्र घोषित करने की मांग किया।
शनिवार की दोपहर को समाजवादी पार्टी के पूर्व सांसद महाराजगंज कुंवर अखिलेश सिंह के नेतृत्व में बड़ी संख्या में नौतनवा विधानसभा क्षेत्र के किसान समाजवादी पार्टी के पूर्व विधायक मुन्ना सिंह की अध्यक्षता में नौतनवा तहसील परिसर में धरने पर बैठ गए। नेताओं ने सरकार के विरोध में जबरदस्त ढंग विरोध दर्ज कराते हुए नौतनवा विधानसभा क्षेत्र को सूखाग्रस्त क्षेत्र घोषित करने तथा महंगाई , बेरोजगारी के मुद्दे को भी उठाया। नेताओ ने कहा कि बारिश न होने से पूरा खेत सूखे की चपेट में आ गया है। किसान काफी परेशान है। किसानों को शासन की तरफ से कोई मदद नहीं की गई और न हीं अब तक कोई आश्वासन मिला। ऐसी स्थिति में नौतनवा विधानसभा क्षेत्र के किसान उपरोक्त मांगों को लेकर धरना देकर क्षेत्र को सूखाग्रस्त घोषित करने के लिए महामहिम राष्ट्रपति को संबोधित एसडीएम नौतनवां को एक मांग पत्र भी सौंपा ।
धरने पर बैठे लोगों को संबोधित करने वालों में मुख्य रूप से राजू दुबे संजय जायसवाल, पप्पू श्रीवास्तव, पप्पू जायसवाल सहित तमाम लोग रहे।
महाराजगंज उत्तर प्रदेश।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे