सोनौली बार्डर: टैक्सी स्टैंड का मामला गरमाया,नियम कानून का उड़ाया जा रहा माखौल

सोनौली बार्डर: टैक्सी स्टैंड का मामला गरमाया,नियम कानून का उड़ाया जा रहा माखौल

सोनौली बार्डर: टैक्सी स्टैंड का मामला गरमाया,नियम कानून का उड़ाया जा रहा माखौल
आई एन न्यूज़ सोनौली डेस्क:
भारत- नेपाल सीमा के अंतरराष्ट्रीय महत्व का कस्बा सोनौली में स्थित टैक्सी पार्किंग/स्टैंड का मामला एक बार फिर गरमा गया है। पार्किंग स्टैंड पर शासन के सारे नियम कानून कायदे का माखौल उड़ाया जा रहा है। यात्री परेशान हैं।
मिली जानकारी के मुताबिक सोनौली में स्थित स्टैंड की नीलामी हुए करीब 2 माह बीत गया, लेकिन पार्किंग स्थल पर न यात्रियों के बैठने के लिए कोई व्यवस्था हुई और न शौचालय और न ही वाहनो को खड़ा करने का कोई सिस्टमैटिक तरीका बना। जिसके कारण जहां एक तरफ यात्रियों को खासा परेशानी झेलना पड़ रहा है। वहीं दूसरी तरफ शासन के आदेश का ठेकेदार सहित सभी माखौल उड़ा रहे हैं। वाहनों को पार्किंग में न खड़ा कर सड़कों पर खड़ी करा रहे हैं। जिसके कारण दुर्घटना की संभावना हर समय बनी रहती हैं। वहीं दूसरी तरफ पार्किंग स्थल इतना छोटा है कि वाहनों के खड़ा होने के बाद लोगों को आपस में खड़ा होने के लिए धक्का-मुक्की हो रही है और यात्री सड़क पर खड़ा होने के लिए विवश हो रहे हैं।
बताते चलें कि प्रदेश के मुखिया योगी आदित्यनाथ महाराज का सख्त निर्देश है कि कोई भी वाहन सड़क पर खड़ी नहीं होंगा और न ही सड़क पर कोई पार्किंग स्थल /स्टैण्ड रहेगा । लेकिन सरकार के इस आदेश का पूरी तरह से मांखौल उड़ाया जा रहा है।
इस प्रकरण को लेकर भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता जितेंद्र जायसवाल ने मुख्यमंत्री उत्तर प्रदेश सरकार को पत्र भेजकर पूरे मामले से अवगत कराते हुए उच्चाधिकारियों का भी ध्यान आकर्षित कराया है।
महाराजगंज उत्तर प्रदेश।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे