सोनौली बॉर्डर: चार नेपाली लड़कियों के साथ सोनौली का युवक, युवती गिरफ्तार

सोनौली बॉर्डर: चार नेपाली लड़कियों के साथ सोनौली का युवक, युवती गिरफ्तार

सोनौली बॉर्डर: चार नेपाली लड़कियों के साथ सोनौली का युवक, युवती गिरफ्तार
आई एन न्यूज सोनौली डेस्क:
भारत – नेपाल की सोनौली बॉर्डर पर अवैध गतिविधियों की रोकथाम की जांच के क्रम में सोनौली पुलिस व एसएसबी की संयुक्त टीम ने नेपाल से भारत में घुसपैठ कर रही चार नेपाली लड़कियों बरामद कर एक महिला एक पुरुष को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।
खबरों के मुताबिक बीती रात को सोनौली के प्रभारी कोतवाल महेंद्र यादव एसएसबी जवानों को लेकर गश्त पर थे इसी बीच मुखबिर से सूचना मिली की मानव तस्कर लड़कियों को लेकर भारत में घुसपैठ कर रहे हैं। जिस पर एसएसबी और पुलिस दोनों पूरी तरह चौकन्ना होकर सोनौली रोडवेज डिपो के पास घेराबंदी कर संदिग्ध नेपाल से आने वाली चार लड़कियों को रोक लिया और उनसे गहन पूछताछ किया तो पूरे मामले का खुलासा हो गया।
पुलिस ने बताया है कि नेपाल से पैसे का लालच देकर मानव तस्कर उन्हें भारत के महानगरों में ले जा रहे थे, किंतु वह अपने मंसूबे में सफल नहीं हो पाए और सोनौली बॉर्डर पार करते ही दबोच लिए गए।
इस संबंध में प्रभारी कोतवाल सोनौली महेंद्र यादव ने बताया कि चार लड़कियो के साथ दो एजेंट भी पकड़े गए हैं। जिनके नाम अंशु पुत्र दयाशंकर प्रसाद नि0 वार्ड नं0 12 घनश्याम नगर थाना सोनौली जनपद महराजगंज,एक महिला को भी गिरफ्तार किया गया है। इनके पास से दो अदद मोबाइल फोन और एक स्कूटी बरामद कर थाना एएचटीयू जनपद महराजगंज मे धारा 370 भा.द.वि का अभियोग पंजीकृत कर अग्रिम विधिक कार्यवाही की जा रही है ।
महाराजगंज उत्तर प्रदेश।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे