नौतनवा विधायक ने लगाई छपवा में रात्रि चौपाल,सुनी समस्याएं

नौतनवा विधायक ने लगाई छपवा में रात्रि चौपाल,सुनी समस्याएं

नौतनवा विधायक ने लगाई छपवा में रात्रि चौपाल,सुनी समस्याएं
आई एन न्यूज नौतनवां डेस्क:
नौतनवा विकासखंड के ग्राम सभा छपवा में स्थित ब्लाक प्रमुख नौतनवा राकेश मद्धेशिया के आवास पर आज रात्रि में विधायक नौतनवा ऋषि त्रिपाठी ने चौपाल लगाकर ग्रामीणों की जन समस्याओं को सुना।
आज गुरुवार की देर शाम को विधायक नौतनवा ऋषि त्रिपाठी नौतनवा और सोनौली का भ्रमण के दौरान नौतनवा विकासखंड के छपवा ग्राम सभा में ब्लाक प्रमुख नौतनवा राकेश मद्धेशिया के आवास पर चौपाल लगाया।
चौपाल में बड़ी संख्या में उपस्थित ग्रामीणों ने एक स्वर से सर्व प्रथम एनएच मार्ग द्वारा सड़क चौड़ीकरण के नाम पर बड़ी संख्या में जमीन अधिग्रहित किए जा रहे हैं, जिसमें सरकार द्वारा मुआवजे की राशि काफी कम दी जा रही है। जिसके कारण ग्रामीणों में भारी आक्रोश है। आज ब्लॉक प्रमुख के नेतृत्व में रात्रि चौपाल में बड़ी संख्या में ग्रामीणों ने इस समस्या को विधायक के समक्ष प्रमुखता से उठाया। जिस पर विधायक नौतनवा में ग्रामीणों को आश्वस्त किया कि आपके साथ न्याय होगा और शीघ्र ही इस मामले को लेकर डीएम से मिला जाएगा।
इस दौरान तमाम ग्रामीण राशन कार्ड से लेकर विभिन्न तरह की समस्याओं से उन्हें अवगत कराया। विधायक ने सभी जनसमस्याओं की सुनवाई कर निस्तारण का आश्वासन दिया।
इस दौरान विधायक ऋषि त्रिपाठी ने कहा कि आप सभी के आशीर्वाद से मुझे यह पद मिला है। आप हैं तो हम हैं। आपकी हर समस्याओं का समाधान होगा।
इस चौपाल में मुख्य रूप से विधायक के साथ नौतनवा ब्लाक प्रमुख राकेश मद्धेशिया, बृजेश मणि त्रिपाठी, चेयरमैन नौतनवा गुड्डू खान सहित तमाम लोग मौजूद रहे।
महाराजगंज उत्तर प्रदेश।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे