सोनौली बॉर्डर: 1 करोड़ 65 लाख की हेरोइन के साथ चार गिरफ्तार

सोनौली बॉर्डर: 1 करोड़ 65 लाख की हेरोइन के साथ चार गिरफ्तार

सोनौली बॉर्डर: 1 करोड़ 65 लाख की हेरोइन के साथ चार गिरफ्तार
आई एन न्यूज़ सोनौली डेस्क:
भारत- नेपाल सोनौली बॉर्डर के नो- मैंस लैंड के पास पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर एसएसबी के साथ घेराबंदी कर मादक पदार्थ हेरोइन के चार बड़े कारोबारियों को एक करोड़ 65 लाख रुपए के अंतरराष्ट्रीय कीमत की हेरोइन के साथ गिरफ्तार करने का दावा किया है।
पुलिस सूत्रों से मिली खबरों के मुताबिक सोनौली पुलिस ने तड़के मुखबिर से सूचना मिला कि नेपाल की एक पार्टी को मादक पदार्थ हेरोइन के एक बड़ी खेप की डील करने के लिए सीमावर्ती क्षेत्र के चार बड़े मादक पदार्थ के कारोबारी भारत नेपाल सीमा के सोनौली कस्बे में डेरा डालते हुए कस्बे के नेपाल सीमा से सटे श्याम काट गांव के पास एकत्रित हुए है। उक्त सूचना पर सोनौली प्रभारी निरीक्षक महेंद्र यादव ने आनन-फानन में एसएसबी का सहयोग लेकर सीमा पर घेराबंदी कर 4 मादक पदार्थ के कारोबारियों को दबोच लिया, और जब सभी की तलाशी ली गई तो छिपा कर रखा गया मादक पदार्थ हेरोइन की एक बड़ी खेप बरामद हुआ।
बताया गया है कि पकड़े गए चारों मादक पदार्थ के कारोबारी हैं, जिनके पास से कुल 165 ग्राम मादक पदार्थ हेरोइन बरामद हुआ। जिसकी अंतरराष्ट्रीय बाजार में कीमत एक करोड़ 65 लाख रुपए आके गए है।
पकड़े गए चारों मादक पदार्थ के कारोबारियों के नाम पाथर गुप्ता, फिरोज खान, दिनेश लोधी, जलील खान बताए गए हैं।
इस संबंध में सीओ नौतनवां अनुज कुमार सिंह ने बताया कि हेरोइन की बड़ी खेप के साथ चार तस्कर पकड़े गए हैं। इनके विरुद्ध विभिन्न धाराओ में मुकदमा प्ली कर इन्हें चलान किया जा रहा है।
महाराजगंज उत्तर प्रदेश।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे