कार दुर्घटना में सोनौली के ताहिर सिद्दीकी उनकी पत्नी गंभीर रूप से घायल

कार दुर्घटना में सोनौली के ताहिर सिद्दीकी उनकी पत्नी गंभीर रूप से घायल

कार दुर्घटना में सोनौली के ताहिर सिद्दीकी उनकी पत्नी गंभीर रूप से घायल।
आई एन न्यूज़ नौतनवा डेस्क:
सोनौली से गोरखपुर के लिए जा रही कार यूपी 56 ए०क्यू०5362 जो नौतनवा के राष्ट्रीय राजमार्ग पर स्थित एक मैरिज हॉल के पास एक अन्य कार यूपी56जेड 0011से टकरा गई जिसमें कार में सवार ताहिर सिद्दीकी पुत्र जाफर सिद्दीकी उनकी पत्नी उनकी ढाई साल की बच्ची सोनौली कस्बा निवासी वार्ड नंबर 11 बाल्मीकि नगर । इस दुर्घटना में बच्ची पूरी तरह से सुरक्षित है, लेकिन पति पत्नी दोनों गंभीर रूप से घायल है। घायलों को नौतनवा, रतनपुर स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर ले जाया गया है।
जानकारी के मुताबिक आज सोमवार की सुबह कल 7:15 बजे ताहिर सिद्धकी प्राइवेट कार यूपी 56 ए०क्यू०5362 से अपनी पत्नी और बच्चे के साथ गोरखपुर किसी कार्य से जा रहे थे। अभी वह नौतनवा के राष्ट्रीय राजमार्ग पर स्थित एक मैरिज हॉल के सामने पहुंचने ही वाले थे कि नौतनवा कस्बे के आलू प्याज कस्टम एजेंट राधेश्याम अग्रहरी के सुपुत्र पुनीत अग्रहरी वार्ड नंबर 1 इंदिरा नगर नौतनवा अपने आवास से बच्चों को लेकर स्कूल छोड़ने जा रहे थे कि तिराहे पर उक्त वाहन से भिड़ गए जिसमें पुनीत को भी हल्की   चोटे लगी है, बच्चे सभी सुरक्षित हैं। वाहन पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया है।
घटना की खबर मिलते ही प्रभारी निरीक्षक नौतनवा सुनील कुमार राय तत्काल मौके पर पहुंचकर घायलों को अस्पताल भिजवाया और दोनों वाहनों को अपने कब्जे में लेते हुए राष्ट्रीय राजमार्ग से आगमन शुरू कराया।
महाराजगंज उत्तर प्रदेश।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे