सोनौली बॉर्डर: अंतरराष्ट्रीय वाहन चोरों के गैंग के दो सदस्य गिरफ्तार, 5 बाइक बरामद

सोनौली बॉर्डर: अंतरराष्ट्रीय वाहन चोरों के गैंग के दो सदस्य गिरफ्तार, 5 बाइक बरामद

सोनौली बॉर्डर: अंतरराष्ट्रीय वाहन चोरों के गैंग के दो सदस्य गिरफ्तार, 5 बाइक बरामद
आई एन न्यूज़ सोनौली डेस्क:
नेपाल सीमा से सटे सोनौली कोतवाली क्षेत्र के रजिया घाट के पास पुलिस ने बीती रात अंतरराष्ट्रीय वाहन चोरों के गैंग के 2 सदस्यों को गिरफ्तार कर उनके पास से चोरी के 5 विभिन्न तरह के मोटरसाइकिल बरामद करने का दावा किया है।
खबरों के मुताबिक बीते रात को सोनौली प्रभारी कोतवाल महेंद्र यादव को मुखबिर के जरिए सूचना मिला कि अंतरराष्ट्रीय वाहन चोरो के गैंग के 2 सदस्य सीमावर्ती क्षेत्र में घूम रहे हैं और भारत से वाहनों को चुराकर नेपाल के वाहन चोरों को सपने वाले हैं। इस सूचना पर महेंद्र यादव अपने पूरे दलबल के साथ नेपाल जाने वाले सोनौली कोतवाली क्षेत्र के रजिया घाट पुल के पास घेराबंदी कर बैठ गए। इसी बीच दो युवक मोटरसाइकिल पर सवार होकर नेपाल की तरफ जा रहे थे जिन्हें पुलिस के लोगों ने घेर कर पकड़ लिया और दोनों की निशानदेही पर तीन अन्य मोटरसाइकिल बरामद कर लिया।
पकड़े गए दोनों यूवको में से एक ने अपना नाम मुनीब साहनी पुत्र जोखू साहनी निवासी ग्राम दुर्गापुर थाना नौतनवा जनपद महाराजगंज बताया। जबकि दूसरे ने अपना नाम अब्दुल सलामत जोलहा पुत्र अली हसन ग्राम मर्यादपुर रूपंदेही नेपाल बताया है।
पकड़े गए दोनों ने बताया है कि वह भारत के विभिन्न महानगरों से वाहन चुराकर लाते हैं और नेपाल में ले जाकर बेच देते हैं। पुलिस दोनों वाहन चोरों से कड़ी पूछताछ कर एक अंतरराष्ट्रीय वाहन चोरों के गैंग का पर्दाफाश करने में जुटी हुई है।
इस संबंध में प्रभारी कोतवाल महेंद्र यादव ने बताया कि अंतरराष्ट्रीय वाहन चोरों के गैंग के दो सदस्यों को चोरी के 5 बाइक के साथ पकड़ा गया है। यह बाइक कहां से चुराई गई है अभी पता नहीं चल पाया है। नेपाल में किस गैंग को बेचते हैं यह भी पता करने के लिए नेपाल पुलिस से सहयोग लिया जा रहा है। पकड़े गए दोनों आरोपियों को विभिन्न धाराओं में चालान कर न्यायालय भेज दिया है।

बरामद मोटरसाइकिल का विवरण एक नजर में देखें–
सोनौली बॉर्डर: अंतरराष्ट्रीय वाहन चोरों के गैंग के दो सदस्य गिरफ्तार, 5 बाइक बरामदमहाराजगंज उत्तर प्रदेश।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे