विधायक नौतनवा ने दो ग्राम सभाओं में खेल मैदान का किया शिलान्यास

विधायक नौतनवा ने दो ग्राम सभाओं में खेल मैदान का किया शिलान्यास

विधायक नौतनवा ने दो ग्राम सभाओं में खेल मैदान का किया शिलान्यासविधायक नौतनवा ने दो ग्राम सभाओं में खेल मैदान का किया शिलान्यास
आई एन न्यूज नौतनवा डेस्क:
विधानसभा क्षेत्र भ्रमण पर निकले विधायक नौतनवा ऋषि त्रिपाठी ने आज नौतनवा विकासखंड के 2 ग्राम सभाओं में युवाओं को खेलने के लिए खेल मैदान का शिलान्यास एवं भूमि पूजन किया।
आज मंगलवार की दोपहर को ब्लाक प्रमुख नौतनवा राकेश मद्धेशिया ने नौतनवा ब्लाक के ग्राम सभा शेख फरेंदा में खेल मैदान का शिलान्यास किया।
इस मौके पर भारी संख्या में उपस्थित ग्रामीणों को संबोधित करते हुए विधायक नौतनवा ऋषि त्रिपाठी ने कहा कि आपकी हर आवश्यकताओं को पूरा करने का प्रयास करूंगा । पूरे प्रदेश में माफिया जेल में है। आपने दो बाहुबलियों को प्रास्त कर एक अच्छे व्यक्ति को अपना ब्लॉक प्रमुख चुना इसके लिए आप सभी क्षेत्र पंचायत सदस्य बधाई के पात्र हैं। उन्होंने यह भी कहा कि शीघ्र ही इंटीग्रेटेड चेक पोस्ट का भी शिलान्यास होने जा रहा है उससे काफी लोगों का लाभ मिलेगा। गांव का विकास होगा आपके सहयोग के बिना कोई भी कार्य संभव नहीं है।
इस मौके पर शेख फरेंदा के प्रधान सहित तमाम लोगों ने विधायक नौतनवा ऋषि त्रिपाठी को फूल माला पहनाकर स्वागत किया।
स्वागत के इस क्रम में ब्लॉक प्रमुख नौतनवा राकेश मद्धेशिया और अखिलेश त्रिपाठी को भी ग्रामीणों ने फूल माला पहनाकर भव्य स्वागत किया।
इसके उपरांत विधायक ने खेल मैदान का शिलान्यास किया।
स्वागत करने वालों में मुख्य रूप से  झीनक यादव, महेंद्र यादव सहित दर्जनों लोग रहे।
शिलान्यास के इस क्रम में नौतनवा विकासखंड के ग्रामसभा श्यामकाट गांव में भी विधायक ने ब्लाक प्रमुख के साथ खेल मैदान का भूमि पूजन कर शिलान्यास किया।
इस मौके पर ग्राम प्रधान प्रतिनिधि विशिष्ट मद्धेशिया ने विधायक और ब्लॉक प्रमुख का फूल माला पहनाकर भव्य स्वागत किया। इस मौके पर विधायक नौतनवा ऋषि त्रिपाठी ने कहा कि सभी क्षेत्र पंचायत सदस्यों के प्रति आभार प्रकट करता हूं जिन्होंने 30 वर्षों का रिकॉर्ड तोड़ा और माफियाओं को दरकिनार कर एक सामान्य व्यक्ति को विधानसभा में पहुंचा दिया। उन्होंने कहा कि खेल से बच्चों में विकास होता है । पढ़ाई के साथ साथ बच्चों के लिए खेल भी आवश्यक है।
खंड विकास अधिकारी नौतनवा अमरनाथ पांडे ने बताया कि खेल कूद मैदान का कार्य मनरेगा व कनवर्जन से बनवाया जायेगा। इसकी लागत लगभग 8 से 9 लाख रुपए का अनुमान आका गया है।
कार्यक्रम में मुख्य रूप से
ब्लाक प्रमुख नौतनवा राकेश मद्धेशिया, अखिलेश तिवारी, प्रदीप सिंह, विशुन देव चौरसिया, गुड्डू खान, बृजेश मणि त्रिपाठी, ग्राम प्रधान प्रतिनिधि सहित बड़ी संख्या में ग्रामीण मौजूद रहे।
महाराजगंज उत्तर प्रदेश।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे