नौतनवा: पत्नी के वियोग में पति ने पत्नी की साड़ी का फंदा बनाकर झूला, मौत

नौतनवा: पत्नी के वियोग में पति ने पत्नी की साड़ी का फंदा बनाकर झूला, मौत

नौतनवा: पत्नी के वियोग में पति ने पत्नी की साड़ी का फंदा बनाकर झूला,मौत
आई एन न्यूज नौतनवां डेस्क:
नौतनवा थाना क्षेत्र के ग्राम सभा खैराटी में अनिल पुत्र राजकुमार उम्र करीब 30 वर्ष पारिवारिक कलह के कारण घर के अंदर कुंडी में पत्नी के साड़ी का फंदा बनाकर झूल कर अपनी ईह लीला समाप्त कर लिए जाने की खबर है।
मिले खबरों के मुताबिक बीती रात को प्रतिदिन की तरह अनिल खाना खाकर अपने कमरे में सोने चला गया और किसी पहर उसने अपना कमरा बंद कर पत्नी की साड़ी का फंदा बनाकर छत में लगे कुंडी से लटक कर आत्महत्या कर लिया।
आज गुरुवार की सुबह जब वह अपने कमरे से बाहर नहीं निकला तो उसके परिजनों ने उसे जगाने का प्रयास किया लेकिन जब वह नहीं उठा तो लोगों ने चीख-पुकार मचाते हुए पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पतिस ने फाटक खोल कर उसके शव को कुंडी से नीचे उतारकर अपने कब्जे में ले लिया। विधिक कार्रवाई करते हुए शव को पीएम के लिए भेज दिया ।
बताया गया है कि मृतक अनिल का अपनी पत्नी से अनबन चल रहा था जिसके कारण पत्नी अपने मायके चली गई है। पत्नी के वियोग में उसने पत्नी की साड़ी का फंदा बनाकर उससे झूलकर कर आत्महत्या कर लिया।
इस संबंध में प्रभारी निरीक्षक नौतनवा सुनील कुमार राय ने बताया कि मृतक युवक के शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेज दिया गया है। पीएम रिपोर्ट आने के बाद अगली कार्रवाई की जाएगी। प्रथम दृश्या में पूरा मामला आत्महत्या का दिख रहा है।
महाराजगंज उत्तर प्रदेश।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे