नौतनवा: दशहरा मे पूजा पंडालों पर बिना वर्दी के पुलिसकर्मियों की रहेगी कड़ी नजर– इंस्पेक्टर

नौतनवा: दशहरा मे पूजा पंडालों पर बिना वर्दी के पुलिसकर्मियों की रहेगी कड़ी नजर-- इंस्पेक्टर

नौतनवा: दशहरा मे पूजा पंडालों पर बिना वर्दी के पुलिसकर्मियों की रहेगी कड़ी नजर– इंस्पेक्टर
आई एन न्यूज़ नौतनवा डेस्क:
शारदीय नवरात्र के इस पावन अवसर पर नौतनवा कस्बे के सभी माता नव दुर्गा पूजा पंडालों पर निगरानी के लिए
बिना वर्दी के पुलिस कर्मियों की तैनाती की गई है। नवरात्रि के सप्तमी, अष्टमी और नवमी में बड़ी संख्या में महिला पुरुष श्रद्धालुओं के नौतनवा नगर में उपस्थिति के मद्देनजर पुलिस पूरी तरह से उनकी सुरक्षा को लेकर चौकन्ना है।
उक्त बातें आज प्रभारी निरीक्षक नौतनवा सुनील कुमार राय ने इंडो नेपाल न्यूज़ से एक मुलाकात मे बताया कि भारत- नेपाल मैं विख्यात माता बनैलिया मंदिर परिसर में श्रद्धालुओं की बढ़ती संख्या को देखते हुए अस्थाई पुलिस चौकी बनाया गया है। यहां एक सब इंस्पेक्टर सहित महिला पुलिस कर्मियों को तैनात किया गया है। मंदिर में चरपहिया दोपहिया वाहनों से आने वाले श्रद्धालुओं के वाहनों के लिए निशुल्क पार्किंग की व्यवस्था की गई है। इसी तरह बाजार में लगने वाले मेला के मद्देनजर जनता चौक पर नागरिक पुलिस सहायता केंद्र को अस्थाई चौकी बना दिया गया है। यहां भी एक सब इंस्पेक्टर सहित दर्जनभर महिला, पुरुष सिपाहियों को तैनात किया गया है। इसके साथ ही सप्तमी अष्टमी और नवमी के दिन सभी पंडालों पर बिना वर्दी के पुलिसकर्मी पूरी तरह से निगरानी रखेंगे। मुख्य मार्ग पर किसी तरह का जाम न लगे इसका भी पूरा ख्याल रखा गया है।
श्री राय ने यह भी कहां की नगर में किसी तरह की अप्रिय घटना से निपटने के लिए पूरी तैयारी की गई है। यहां तक की चोरी, छिनौती और ठगी जैसी घटना कस्बे में न हो इसके लिए पूरी चौकसी बरती जा रही है।
महाराजगंज- उत्तर प्रदेश।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे