नौतनवा; ‘माता की चौकी’ जागरण आज, मंत्री और विधायक रहेंगे मौजूद

नौतनवा; 'माता की चौकी' जागरण आज, मंत्री और विधायक रहेंगे मौजूद

नौतनवा; 'माता की चौकी' जागरण आज, मंत्री और विधायक रहेंगे मौजूदनौतनवा; ‘माता की चौकी’ जागरण आज, मंत्री और विधायक रहेंगे मौजूद
आई एन न्यूज नौतनवा डेस्क: शारदीय
नवरात्रि में माता की चौकी लगाने की परंपरा लंबे समय से चली आ रही है। इसमें मां दुर्गा को प्रसन्न करने और उनका आशीर्वाद लेने के लिए भजन गाए जाते हैं।
नगर में सुख शांति और समृद्धि के लिए आज नौतनवा कस्बे के गांधी चौक पर स्थित लाला बाबू कंपाउंड में नगर के वरिष्ठ समाजसेवी सुधाकर जयसवाल भावी चेयरमैन पद के प्रत्याशी द्वारा आज माता की चौकी जागरण कार्यक्रम का आयोजन किया गया है। जिसमें ज्योति प्रखंड शाम 6:00 बजे और प्रसाद वितरण कार्यक्रम 8:30 बजे सुनिश्चित किया गया है।
माता की चौकी जागरण कार्यक्रम के मुख्य अतिथि पंकज चौधरी केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री भारत सरकार, विशिष्ट अतिथि के रूप में ऋषि त्रिपाठी विधायक नौतनवा और विशेष आमंत्रण में राकेश मद्धेशिया ब्लाक प्रमुख नौतनवा भी मौजूद रहेंगे।
उक्त आशय की जानकारी आज समाजसेवी सुधाकर जायसवाल ने इंडो नेपाल न्यूज़ देते हुए बताया कि नगर में सुख शांति एवं समृद्धि के लिए शारदीय नवरात्र के इस पावन अवसर पर मां जगदंबा की असीम अनुकंपा से माता की चौकी जागरण का आयोजन किया गया है। इस आयोजन में नगर के गणमान्य नागरिक, व्यापारी, आमजन को आमंत्रित किया गया है। साथ ही उन्होंने नौतनवा नगर की महिला, पुरुष, बुजुर्गों, युवाओं से सादर अनुरोध किया है कि माता की चौकी जागरण में अधिक से अधिक संख्या में उपस्थित होकर हमें कृतार्थ करते हुए पुण्य के भागी बने।
महाराजगंज उत्तर प्रदेश।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे