नौतनवा: माता की चौकी जागरण में पहुंचे विधायक और मंत्री, हंगामा, मार पीट

नौतनवा: माता की चौकी जागरण में पहुंचे विधायक और मंत्री, हंगामा, मार पीट

नौतनवा: माता की चौकी जागरण में पहुंचे विधायक और मंत्री, हंगामा, मार पीटनौतनवा: माता की चौकी जागरण में पहुंचे विधायक और मंत्री, हंगामा, मार पीट
आई एन न्यूज़ नौतनवा डेस्क:
नगर में सुख शांति और समृद्धि के लिए आज नौतनवा कस्बे के गांधी चौक पर स्थित लाला बाबू कंपाउंड में नगर के समाजसेवी सुधाकर जयसवाल भावी चेयरमैन पद के प्रत्याशी द्वारा आज माता की चौकी जागरण कार्यक्रम का आयोजन किया गया गया था।
माता की चौकी जागरण कार्यक्रम के मुख्य अतिथि पंकज चौधरी केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री भारत सरकार, विशिष्ट अतिथि के रूप में ऋषि त्रिपाठी विधायक नौतनवा और विशेष आमंत्रण में राकेश मद्धेशिया ब्लाक प्रमुख नौतनवा मौजूद रहें।
बता दे कि शाम को करीब 7:30 बजे जैसे ही विधायक और मंत्री का काफिला माता चौकी जागरण कार्यक्रम में पहुंचा उसी समय फोटो खिंचवाने को लेकर धक्का-मुक्की हो गया। इस दौरान एक युवक को भाजपा कार्यकर्ताओं ने पीट दिया।

हालांकि विधायक और प्रशासन के हस्तक्षेप के बाद मामला किसी तरह शांत हुआ। धक्का-मुक्की मारपीट के दौरान पूरा माहौल तनावपूर्ण हो गया।
बताया गया है कि जिस युवक की पिटाई हुई वह भी भारतीय जनता पार्टी के युवा मोर्चा का पूर्व जिला अध्यक्ष है। वर्तमान में भारतीय जनता पार्टी सोशल मीडिया सेल का संयोजक है। बताया गया कि उक्त युवक एक विधायक के साथ उनके वाहन में बैठकर महाराजगंज से आया हुआ था। फोटो खिंचवाने और आगे पीछे चलने में धक्का-मुक्की हो गई और मामला मारपीट में बदल गया।
विधायक के समर्थकों ने उक्त युवक को पीट दिया जो कार्यकर्ताओं में चर्चा का विषय बना हुआ है।
इस संबंध में नौतनवा विधायक ने कहा कि कहीं कोई बात नहीं है, अनजाने में दो समर्थक आपस में भिड़ गए थे। जिन्हें समझा-बुझाकर मामला शांत करा दिया गया।
माता की चौकी जागरण में मंत्री और विधायक को युवा समाजसेवी सुधाकर जायसवाल ने बुके व अंग वस्त्र भेंट कर सम्मानित किया।
इस आयोजन में नगर के गणमान्य नागरिक, व्यापारी, आमजन बड़ी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता उपस्थित रहे। जो अतिथियों के जाने के बाद भी माता चौकी जागरण का जमकर आनंद लिया देर रात तक भक्ति गीतों पर झूमते रहे।
महाराजगंज उत्तर प्रदेश।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे