सोनौली; कार में चालक की हत्या, पुलिस के हाथ लगे हत्यारे से जुड़े सुराग

सोनौली; कार में चालक की हत्या, पुलिस के हाथ लगे हत्यारे से जुड़े सुराग

सोनौली; कार में चालक की हत्या, पुलिस के हाथ लगे हत्यारे से जुड़े सुरागसोनौली; कार में चालक की हत्या, पुलिस के हाथ लगे हत्यारे से जुड़े सुराग
आई एन न्यूज़ सोनौली डेस्क:
सोनौली कोतवाली क्षेत्र के नौतनवा- ठूठीबारी मार्ग पर स्थित ग्राम सभा पुरैनिहा के सामने कार में कैंची से गोदकर चालक की हत्या कर फरार होने वाले आरोपी की तलाश में पुलिस जुट गई है। पुलिस की मेहनत रंग लाई है। पुलिस ने अज्ञात आरोपी की पहचान भी कर ली है।
पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक बीते रात में करीब 10 बजे नौतनवा का छपवा टोल प्लाजा पार करके स्विफ्ट डिजायर कार नौतनवा की तरफ आई कार में एक व्यक्ति के सवार होने की पुष्टि हुई है। पुलिस टीम कार में मिले बैग और कागजात के आधार पर जांच प्रारंभ कर दी है।
बताया गया है कि इस हत्या के खुलासे के लिए स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप सहित 4 थाने की पुलिस फोर्स लगाया गया है जो हत्यारे की तलाश में जुटे हुए हैं। पुलिस ने हत्यारे की पहचान भी कर ली है। अगर सब कुछ ठीक-ठाक रहा तो शीघ्र ही इस हत्या का खुलासा हो जाएगा और हत्यारा पुलिस के गिरफ्त में होगा।
संबंध में प्रभारी कोतवाल सोनौली महेंद्र यादव का कहना है कि हत्या से जुड़े सुत्र पुलिस के हाथ लगे हैं। जिसके आधार पर हत्यारे तक पहुंचने का प्रयास किया जा रहा है।
महाराजगंज उत्तर प्रदेश।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे