नेपाल मे बड़ा हादसा:  बस दुर्घटना में 16 की मौत, 24 घायल

नेपाल मे बड़ा हादसा:  बस दुर्घटना में 16 की मौत, 24 घायल

नेपाल में बड़ा हादसा:  बस दुर्घटना में 16 की मौत, 24 घायल
आई एन न्यूज काठमांडू/ नेपाल
नेपाल मे भीषण सड़क हादसा यहां के बारा जिले में हुआ। इस सड़क हादसे में 16 लोगों की मौत हो गई है और करीब 24 लोग घायल हुए हैं। स्थानीय पुलिस अधिकारियों के अनुसार दुर्घटना सुबह उस समय हुई, जब बस चितवन के नारायणगढ़ से बारा के पथलैया जा रही थी।
दुर्गम क्षेत्र मकवानपुर-बारा में गुरुवार सुबह हुए एक बस हादसे में मरने वाले 16 लोगों में से 14 की पहचान हो गई है। सभी नेपाली मूल के रहने वाले लोग हैं।
मकवानपुर पुलिस प्रमुख वामदेव गौतम के अनुसार दसई का त्यौहार मना कर अपने घरों को लौट रहे हैं विभिन्न जिलों की यात्री एक बस में सवार होकर जा रहे थे कि रास्ते में बस काहे का एक ब्रेक फेल हो गया परिणाम स्वरूप बस एक खाई में गिर गयी जिसमें 14 लोगों की मौत हो गई है। जिन लोगों की पहचान की गई है, उनमें बारा कलैया-2 के लीलाराज चौधरी उम्र 40/41, नंदा कुमारी पुदासैनी उम्र 63, चितवन खैरहानी-5, बुदौली और 14 साल के सफल कंदेल शामिल हैं। 15, चितवनन कलिना नगर पालिका के प्रजाचौक । इसी तरह बीरगंज-16 के 65 वर्षीय सोमप्रसाद चौरसिया, 35/36 वर्षीय मन्नीदेवी चौरसिया और 19/20 वर्षीय स्वास्तिका श्रेष्ठ, अंडाजी 35-36 साल की बड़ा कलैया-10, नाजलिन खातून 35- बारा जीतपुर सिमरा-22 के 36, बारा के 28 वर्षीय सुरेश बीक, कलैया-10 के लिजात अंसारी 25 और ओखलधुंगा के लाल बहादुर बोगती की भी पहचान की गई है।
गौतम के अनुसार, चितवन खैरेनी-5 निवासी 35 वर्षीय मनोरथ पुदासैनी, गोरखा की 35 वर्षीय अंबिका कंडेल और जनकपुर उप-महानगरीय शहर-5 के 50 वर्षीय संतोष कुमार यादव की पहचान कर ली गई है, जबकि पहचान की गई है. 2 मृतकों में से जो हेटौंडा अस्पताल में हैं, उनका खुलासा नहीं हो पाया है।
घायलों का इलाज चल रहा है जबकि मृतकों के शव को उनके परिजनों को सौंपा जा रहा है।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे