साहब ! मुझे मेरे भाई उसकी पत्नी और बहन की उत्पीड़न से बचा लीजिए– डॉ अमित अग्रहरि

साहब ! मुझे मेरे भाई उसकी पत्नी और बहन की उत्पीड़न से बचा लीजिए-- डॉ अमित अग्रहरि

साहब ! मुझे मेरे भाई उसकी पत्नी और बहन की उत्पीड़न से बचा लीजिए– डॉ अमित अग्रहरि

यह वायरल वीडियो है, इस वीडियो की जिम्मेदारी इंडो नेपाल न्यूज़ नहीं लेता है।

आई एन न्यूज़ नौतनवा डेस्क:
नौतनवा कस्बे के जय हिंद चौराहे के पास स्थित प्रतिष्ठित व्यवसाई पूर्व व्यापार मंडल अध्यक्ष स्वर्गीय देवी प्रसाद अग्रहरी के सुपुत्र अमित अग्रहरि इस समय अपने ही भाई, बहनों एवं उनके द्वारा दर्ज कराए गए फर्जी मुकदमों से इस कदर पीड़ित है कि वह किसी भी समय अपने परिवार के साथ आत्म हत्या जैसी घटना को अंजाम दे सकते हैं।
डॉ अमित अग्रहरि ने इंडो नेपाल न्यूज़ को बताया है कि उनका छोटा भाई, बहन उन्हें आय दिन प्रताड़ित कर रहे हैं। कभी पानी के नाम पर तो कभी झगड़े के नाम पर तो कभी किसी और तरह से उन्हें परेशान कर रहे हैं। उन्होंने यह भी कहा कि इस उत्पीड़न की सूचना जिले के आलाकमान से लेकर स्थानीय अधिकारियों को लिखित रूप से देते हुए पूरे मामले की निष्पक्ष जांच कराने की मांग कर रहे हैं, लेकिन जिम्मेदार अधिकारी इस दिशा में कोई पहल न करते हुए उन्हें कभी भाई तो कभी बहन के कहने पर फर्जी मुकदमा दर्ज कर अपने कर्तव्यों की इतिश्री समझ रहे है।
अमित अग्रहरि ने यह भी आरोप लगाया है कि मेरा छोटा भाई जो माता, पिता के स्वर्गवास के बाद सभी संपत्तियों पर अवैध रूप से कब्जा जमाए बैठा है। इतना ही नहीं नेपाल का वह नागरिक बंनकर एक रिश्तेदार को भी परेशान कर रहा है।
श्री अग्रहरी ने गुरुवार की घटना की घटना का जिक्र करते हुए कहा कि वह नीचे दुकान में थे उपर मेरा छोटा भाई बहन और उसकी पत्नी मेरी पत्नी को मार पीट रहे थे और वह अपने बचने के लिए पुराने दीवार से टकरा गई दीवार भरभरा कर गिर गया और वह छत से नीचे आ गयी जिसमें उसे गंभीर चोटें भी लगी है। इस घटना के जिम्मेदार भाई, बहन और भाई की पत्नी हैं। उसके बावजूद पुलिस मुकदमा पंजीकृत नही कर रही है। मुझे न्याय के लिए दर-दर भटकना पड़ रहा है। उन्होंने यह भी कहा कि मैं आर्थिक रूप से काफी कमजोर हो गया हूं। मेरे तीन बच्चे हैं । तीनों की पढ़ाई और घर की जिम्मेदारी ने मुझे तोड़ दिया है। मेरे भाई उसकी पत्नी और बहन इस कदर मानसिक उत्पीड़न कर रहे हैं कि मेरे पास अब अपने परिवार के साथ आत्महत्या करने के सिवाय कुछ सूझ नहीं रहा है। उन्होंने कहा कि एक बार पुनः मैं जिले के अधिकारीयो से लेकर स्थानीय अधिकारियों को एक पत्र देकर संपूर्ण घटना की जांच कराकर कार्रवाई की मांग करेंगे। ऐसा नहीं हुआ तो फिर मुझे अपने कुनबे के साथ धरना देने एवं आत्महत्या करने के लिए विवश होना पड़ेगा।
महाराजगंज- उत्तर प्रदेश।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे