सोनौली बॉर्डर: धूमधाम से मनाया गया ईद मिलादुन्नबी, चेयरमैन प्रत्याशियों ने किया खैर मकदम

सोनौली बॉर्डर: धूमधाम से मनाया गया ईद मिलादुन्नबी, चेयरमैन प्रत्याशियों ने किया खैर मकदम

सोनौली बॉर्डर: धूमधाम से मनाया गया ईद मिलादुन्नबी, चेयरमैन प्रत्याशियों ने किया खैर मकदम
आई एन न्यूज़ सोनौली डेस्क:
आदर्श नगर पंचायत सोनौली क्षेत्र मे आज इस्लाम धर्म के प्रवर्तक पैगंबर हजरत मोहम्मद साहब के पैदाइश दिवस पर ईद मिलादुन्नबी को उल्लासपूर्वक मनाया जा रहा है।
रविवार की दोपहर को सोनौली कस्बे के मगरहिया बाजार स्थित बड़ी जामा मस्जिद अरबिया गौसिया अहलेसुन्नत
से विभिन्न तरह के झांकियों के साथ जुलूस निकाला गया। जिसमें बड़ी संख्या में बच्चे, युवा, बुजुर्ग सभी सरीक रहे। जुलूस राष्ट्रीय राजमार्ग पर भ्रमण करते हुए भारत नेपाल सीमा से होकर पुनः मस्जिद प्रांगण में पहुंचकर समाप्त हो गया।
जुलूस में चल रहे हजरत का खैर मकदम करने के लिए बड़ी संख्या में चेयरमैन पद के प्रत्याशियों ने राम जानकी चौराहे पर टेंट लगाकर फल वितरण किया।
इस क्रम में चेयरमैन सोनौली अध्यक्ष प्रतिनिधि शिवम त्रिपाठी ने बड़ी संख्या में अपने समर्थकों के साथ जुलूस का स्वागत करते हुए जुलूस में चल रहे सभी हजरात का तहे दिल से स्वागत किया और उन्हें शुभकामनाएं दी। साथ ही जुलूस में शरीक होकर पूरे नगर में भ्रमण किया। स्टाल लगाकर फल व मिष्ठान वितरण किया।
इसी तरह सोनौली नगर पंचायत के फरेंदी तिवारी स्थित नूरी मस्जिद से बड़ी संख्या में जुलूस लेकर लोग पूरे वार्ड में भ्रमण किया और जुलूस नूरी मस्जिद में पहुंचा जहां शिवम त्रिपाठी अध्यक्ष नगर पंचायत सोनौली में सभी में फल वितरण किया। इस मौके पर बड़ी संख्या में शिवम समर्थक मौजूद रहे।

सोनौली बॉर्डर: धूमधाम से मनाया गया ईद मिलादुन्नबी, चेयरमैन प्रत्याशियों ने किया खैर मकदमसमाजवादी पार्टी—-
इस क्रम में समाजवादी पार्टी के नेता संभावित चेयरमैन प्रत्याशी बैजू यादव ने भी स्टॉल लगाकर अपने समर्थकों के साथ सभी हजरात का स्वागत करते हुए उनमें फल वितरित किया। इस मौके पर इनके समर्थक मौजूद रहे।

बसपा—
सोनौली नगर पंचायत के बसपा नेता एवं चेयरमैन पद के भावी प्रत्याशी दीपक बाबा अपने समर्थकों के साथ सुनौली के राम जानकी चौराहे पर स्टाल लगाकर जुलूस में लोगों का स्वागत किया।

वहीं सपा समर्थक हबीब खान ने भी अलग-अलग स्टाल लगाकर जुलूस में आए हुए लोगों का खैर मकदम किया।
महाराजगंज -उत्तर प्रदेश।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे