नौतनवा: बृजेश मणि त्रिपाठी ने सभी छ्ठ घाटों का किया अवलोकन, लगाएंगे कैम्प

नौतनवा: बृजेश मणि त्रिपाठी ने सभी छ्ठ घाटों का किया अवलोकन, लगाएंगे कैम्प

नौतनवा: बृजेश मणि त्रिपाठी ने सभी छ्ठ घाटों का किया अवलोकन, लगाएंगे कैम्पनौतनवा: बृजेश मणि त्रिपाठी ने सभी छ्ठ घाटों का किया अवलोकन, लगाएंगे कैम्प
आई एन न्यूज़ नौतनवा डेस्क;
लोक आस्था का पर्व छठ के मद्देनजर नौतनवा नगर में व्रती महिलाओं के छठ घाट पर सुविधाओं के लिए नगर पालिका चेयरमैन प्रत्याशी बृजेश मणि त्रिपाठी अपने कार्यकर्ताओं के माध्यम से कैंप लगाकर पूरी तरह से सहयोग करने का निर्णय लिया है।
बता दें कि नौतनवा नगर में छठ घाट को लेकर भीड़ को बाटने के लिए कुल आठ छठ घाट नगर में बने हैं। जिनमें 3:00 पर नौतनवा नगर पालिका के कर्मचारी लगकर कार्य कर रहे हैं। जबकि अन्य घाटों पर नगर पालिका की तरफ से कोई विशेष सुविधा नहीं दी गई है।
ऐसे स्थानों पर भाजपा नेता एवं नगर पालिका परिषद नौतनवा के चेयरमैन प्रत्याशी बृजेश मणि त्रिपाठी ने सभी छठ घाटों पर टेंट लगाकर प्रसाद वितरण कार्यक्रम से लेकर व्रती महिलाओं को हर तरह की सुविधा देने का निर्णय लिया है। जिसके मद्देनजर आज शुक्रवार की दोपहर को बृजेश मणि त्रिपाठी ने अपने कार्यकर्ताओं के साथ भुडी स्थित छठ घाट, राम मनोहर लोहिया छठ घाट, स्टेशन चौराहे के पास, गौशाला के पास स्थित छठ घाट सहित सभी छठ घाटों का उन्होंने आज अवलोकन किया और टेंट लगाने के लिए आवश्यक स्थानों को चिन्हित किया। जहां से व्रती महिलाओं को हर संभव मदद किया जा सके।
बृजेश मणि त्रिपाठी ने यह भी बताया है कि व्रती महिलाओं या उनके परिजनों के बैठने के लिए टेस्ट में उचित स्थान रहेंगा। किसी तरह कि किसी को कोई असुविधा हुई तो उन्हें उनके घर तक पहुंचाने के लिए वाहन का व्यवस्था रहेगा।
इस मौके पर मुख्य रूप से सभासद अमित यादव, राहुल दुबे, अजय दुबे, दुर्विजय गौतम, सोनू तिवारी, राजेश पांडे, विक्की, सुनील गौड़ उमेश जयसवाल, छोटू पाठक, गुड्डू तिवारी सहित तमाम लोग मौजूद रहे। महाराजगंज उत्तर प्रदेश।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे