नौतनवा: जायसवाल युवा क्लब का गठन, रिंकू बने अध्यक्ष, लोग दे रहे बधाई

नौतनवा: जायसवाल युवा क्लब का गठन, रिंकू बने अध्यक्ष, लोग दे रहे बधाई

नौतनवा: जायसवाल युवा क्लब का गठन, रिंकू बने अध्यक्ष, लोग दे रहे बधाईनौतनवा: जायसवाल युवा क्लब का गठन, रिंकू बने अध्यक्ष, लोग दे रहे बधाई।
आई एन न्यूज़ नौतनवा डेस्क:
जायसवाल समाज के उत्थान और प्रगति के साथ ही समाज के युवाओं को विभिन्न विधाओं में प्रेरित करने के लिए बीती रात जायसवाल युवा क्लब नौतनवा तहसील इकाई का गठन एवं सम्मान कार्यक्रम एक मैरिज हाल में बड़े ही जोश और उत्साह के साथ संपन्न हुआ।
नौतनवा: जायसवाल युवा क्लब का गठन, रिंकू बने अध्यक्ष, लोग दे रहे बधाईशुक्रवार की देर रात तक चले जायसवाल समाज के युवाओं का सम्मान कार्यक्रम नौतनवा कस्बे के जय हिंद मैरिज हाल में आयोजित की गई।
इस कार्यक्रम की शोभा बढ़ाने के लिए नौतनवा नगर के जायसवाल समाज के सभी प्रतिष्ठित बड़े बुजुर्ग, एवं जायसवाल सभा के पदाधिकारी एवं कई पूर्व अध्यक्ष मार्गदर्शक के रूप में मौजूद रहे।
सम्मान समारोह कार्यक्रम की अध्यक्षता नगर के प्रतिष्ठित व्यवसाई कृष्ण मुरारी जायसवाल ने किया।
सर्वप्रथम जायसवाल युवा क्लब रजिस्टर्ड संस्था के नौतनवा तहसील इकाई के मनोनीत अध्यक्ष रिंकू जायसवाल का जिला अध्यक्ष संतोष जायसवाल ने फूल माला पहनाकर उनका स्वागत किया और उन्हें बधाई दी।
इसी क्रम में जायसवाल समाज के पूर्व अध्यक्ष राजाराम जायसवाल,जितेंद्र जायसवाल, नौतनवा के पूर्व चेयरमैन अशोक जायसवाल, दिलीप जायसवाल, सुधाकर जायसवाल, शास्त्री जी, विंध्याचल जायसवाल, उमा जायसवाल, इंजीनियर रमेश चंद्र को युवाओं ने फूल माला पहनाकर उनका स्वागत किया।
जायसवाल समाज के लोगों ने समाज का नाम रोशन करने वाले युवाओं में राजेश जायसवाल तथा अजय जायसवाल, तथा एचडीएफसी बैंक के शाखा प्रबंधक नौतनवा पीयूष जायसवाल को फूल माला पहनाकर उनका स्वागत किया गया।
स्वागत सम्मान के इस मौके पर उपस्थित सभी लोगों ने अपने संबोधन में कहां कि जायसवाल समाज को हर क्षेत्र में ऊंचाइयों पर ले जाने और संगठित करने की जिम्मेदारी युवाओं किक कंधे पर ही है, आशा ही नहीं पूर्ण विश्वास है कि जायसवाल युवा क्लब अपने जिम्मेदारियों का पूरी तरह से निर्वहन करेगा।
जायसवाल युवा क्लब के तहसील अध्यक्ष रिंकू जायसवाल को युवाओं ने फूल माला से पूरी तरह से लाद दिया और उन्हें सभी ने बधाई दी।
इस मौके पर मुख्य रूप से विनय जायसवाल, गुड्डू जायसवाल, सोनी जायसवाल, ऋषि जयसवाल सहित तमाम जयसवाल मौजूद थे।
महाराजगंज उत्तर प्रदेश।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे