सोनौली बॉर्डर: पुलिस के नाम पर वसूली करने वाला गिरफ्तार

सोनौली बॉर्डर: पुलिस के नाम पर वसूली करने वाला गिरफ्तार

सोनौली बॉर्डर: पुलिस के नाम पर वसूली करने वाला गिरफ्तार
आई एन न्यूज़ सोनौली डेस्क:
भारत- नेपाल सीमा के अंतर्राष्ट्रीय महत्व का कस्बा सोनौली में बस स्टैंड के पास एक व्यक्ति को पुलिस ने आज अवैध वसूली करने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है।
आज रविवार दिन में करीब 11:00 बजे प्रभारी कोतवाल सोनौली महेंद्र यादव अपने सहयोगियों के साथ नगर भ्रमण पर थे, इसी बीच जैसे ही वह बाबालाज प्राइवेट बस स्टैंड के पास पहुंचे तो देखा एक व्यक्ति भारत से नेपाल जाने वाले मालवाहक ट्रकों को रोककर उनसे पैसे को लेकर कहासुनी कर रहा था । जिस पर तत्काल प्रभारी कोतवाल पहुंच गए और ड्राइवर से वसूली कर रहे व्यक्ति को दबोच लिया।
और जब पूछताछ किया तो पूरा मामला उजागर हो गया।
इस संबंध में प्रभारी कोतवाल सनौली महेंद्र यादव ने बताया कि एक व्यक्ति को आज लगभग 12:45 बजे बाबा लाज के पास पकड़ा गया है, जो वाहनों को रोककर अवैध रूप से वसूली कर रहा था। पकड़े गए व्यक्ति ने अपना नाम मुमताज पुत्र मोहम्मद इरशाद वार्ड नंबर 10 सोनौली महाराजगंज बताया है । जिसे गिरफ्तार कर अग्रिम कार्रवाई हेतु न्यायालय भेज दिया गया है।
महाराजगंज उत्तर प्रदेश।

सोनौली—–

एक अन्य समाचार के अनुसार सोनौली पुलिस ने अवैध रूप से मिट्टी खनन कर सोनौली कस्बे में मिट्टी बेचने वाले ट्रैक्टर ट्राली और उसके चालक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया और विभिन्न धाराओं में ट्रैक्टर ट्राली को सीज कर आवश्यक कार्रवाई कर रहे है।
महाराजगंज उत्तर प्रदेश।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे