कंबाइन मशीन के मालिक की मौत, परिजनों ने शव रखकर लगाया जाम, हंगामा

कंबाइन मशीन के मालिक की मौत, परिजनों ने शव रखकर लगाया जाम, हंगामा

कंबाइन मशीन के मालिक की मौत, परिजनों ने शव रखकर लगाया जाम, हंगामा
आई एन न्यूज सोनौली डेस्क:
सोनौली कोतवाली क्षेत्र के हरदीडाली गांव के सिवान में कंबाइन मशीन के मालिक को पुआल प्रबंधन प्रणाली (एसएमएस) लगाकर मशीन संचालित करने की चेतावनी मिलने के बाद उसकी तबीयत बिगड़ गई, उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां पर उसकी मौत हो गई। नाराज परिजनों ने बनैलिया देवी मंदिर के पास शव रखकर सड़क जाम कर हंगामा मचाया और पुलिस उपाधीक्षक नौतनवा के समझाने पर जाम समाप्त हुआ।
खबरों के मुताबिक, हरदीडाली बिचला टोला निवासी अशर्फी गुप्ता (65) का कंबाइन मशीन रविवार की शाम को हरदीडाली सिवान में चल रहा था। आरोप है कि नायब तहसीलदार विवेक श्रीवास्तव ने एसएमएस लगाकर कम्बाइन संचालित करने की चेतावनी दी। परिजनों का कहना है कि कंबाइन मालिक की तबीयत वहीं खराब हो गई, उन्हें निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनकी मौत हो गई। पुलिस उपाधीक्षक नौतनवा अनुज कुमार सिंह ने बताया कि परिजन को समझा-बुझाकर शांत कराया गया और परिजन शव को लेकर अपने घर चले गए। देर शाम को आक्रोशित मृतक के परिजनों ने गांव के ही एक व्यक्ति के घर पहुंचकर यह कहते हुए कि इसने ही कंबाइन चलने की मुखबिरी किया है। जिसको लेकर उसके घर हंगामा मचाया और तोड़फोड़ भी किए जाने की खबर है।

हालांकि सोनौली प्रभारी कोतवाल महेंद्र यादव बड़ी संख्या में पुलिस फोर्स के साथ मौके पर  पहुंचकर एक बड़ी घटना होने से रोक लिया। क्षेत्राधिकारी नौतनवा भी गांव में कैंप किए रहे। देर रात को सोनौली पुलिस मृतकों के परिजनों को समझा-बुझाकर शव को अपने कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेज दिया है।
इस संबंध में उप जिलाधिकारी नौतनवा दिनेश कुमार मिश्रा ने बताया कि बिना एसएमएस के कंबाइन मशीन चल रही थी। परिजनों का आरोप बेबुनियाद है। नियमानुसार मशीन संचालित करने की हिदायत दी गई थी। कंबाइन मालिक की तबीयत पहले से खराब थी अस्पताल में उनकी मृत होने की खबर है।
महाराजगंज उत्तर प्रदेश।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे