सोनौली बॉर्डर , प्राइवेट बसों को अवैध रूप से संचालित करने वाले गिरफ्तार

सोनौली बॉर्डर , प्राइवेट बसों को अवैध रूप से संचालित करने वाले गिरफ्तार

सोनौली बॉर्डर , प्राइवेट बसों को अवैध रूप से संचालित करने वाले गिरफ्तारसोनौली बॉर्डर , प्राइवेट बसों को अवैध रूप से संचालित करने वाले गिरफ्तार

नेपाली यात्रियों को इस पार,उस पार कराने वाले दो दलाल गिरफ्तार, हड़कंप
आई एन न्यूज़ सोनौली डेस्क:
भारत- नेपाल सीमा के अंतरराष्ट्रीय महत्व के कस्बा सोनौली से नेपाल के विभिन्न जिलों में बैठकर भारतीय वाहनों को संचालित करने वाले दो दलालों को पुलिस ने गिरफ्तार कर एक यात्री बस को सीजकर दिया है। पुलिस के इस कार्रवाई से भारत और नेपाल दोनों सीमाओं में बैठे दलालों सहित अवैध रूप से बसों को संचालित करने वाले गिरोह में खलबली मच गई है।
खबरों के मुताबिक प्रभारी कोतवाल सोनौली महेंद्र यादव अपने पुलिस जवानों के साथ सोनौली बस स्टैंड पर वाहनों की चेकिंग कर रहे थे। बस स्टैंड के पास दो युवक बड़ी संख्या में नेपाली यात्रियों को लेकर खड़े थे। पुलिस ने जब उनसे खड़ा होने का कारण पूछा तो पता चला कि सभी नेपाली यात्री नेपाल से टिकट काट कर आए हैं और अभी तक बस नहीं आई है। यात्री परेशान है। जिस पर प्रभारी कोतवाल ने नेपाल से लेकर आए टिकट को गंभीरता से जाचा परखा और दोनों दलालों को अपने हिरासत में ले लिया। यात्रियों से पूछताछ किया गया तो पता चला कि नेपाल के पहाड़ी जिलों से आने वाले भोले भाले नेपाली नागरिकों को नेपाल में कुछ दलाल किस्म के लोग रोक लेते हैं,और उनसे मनमानी किराया वसूल करके टिकट काट देते हैं, और यात्रियों को नेपाली सीमा से  पैदल ही भारतीय सीमा में लाकर डग्गामार बसों में सवार करा देते हैं। जिसके कारण यात्रियों को काफी दिक्कतें होती हैं।
इस संबंध में प्रभारी कोतवाल सोनौली महेंद्र यादव ने बताया कि दो युवक पकड़े गए हैं, जिनके नाम मोहमद सउफ पुत्र उमर निवासी सोनौली, प्रकाश क्षेत्रीय पुत्र लोक बहादुर क्षेत्री क्षेत्र संख्या 7 सैनामैना बुटवल नयागांव रूपंदेही नेपाल को गिरफ्तार कर चालान किया गया है।
इसी क्रम में सोनौली नगर पंचायत क्षेत्र के कैलाश नगर निवासी मंटू मद्धेशिया को पुलिस ने शराब पीकर सड़क पर हंगामा मचाने के आरोप में गिरफ्तार कर चालान कर दिया है।
महाराजगंज उत्तर प्रदेश।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे