सोनौली बॉर्डर: सीमावर्ती क्षेत्र में पुलिस ने निकाली हेलमेट जागरूकता रैली

सोनौली बॉर्डर: सीमावर्ती क्षेत्र में पुलिस ने निकाली हेलमेट जागरूकता रैली

सोनौली बॉर्डर: सीमावर्ती क्षेत्र में पुलिस ने निकाली हेलमेट जागरूकता रैली
आई एन न्यूज सोनौली डेस्क:
याता यात जागरूकता अभियान के क्रम मे हेलमेट को लेकर आज बुधवार को भारत नेपाल सीमा के सोनौली कोतवाली क्षेत्र के सरहदी गावं में पुलिस कप्तान महाराजगंज के निर्देश पर प्रभारी कोतवाल सोनौली महेंद्र यादव के नेतृत्व में सोनौली कोतवाली एवं चौकी के जवानों द्वारा बाइक रैली निकालकर लोगों को हेलमेट लगाने के लिए जागरूक किया और लोगों से अपील किया कि घर से निकलते ही हेलमेट अवश्य लगाएं।
आज सुबह सोनौली कोतवाली से प्रभारी कोतवाल महेंद्र यादव के नेतृत्व में बड़ी संख्या में पुलिस के जवान बाइक पर हेलमेट लगाकर रैली निकाली।
यह रैली सोनौली कस्बा होते हुए सरहदी क्षेत्र के करीब दर्जनभर गांव का भ्रमण किया। हेलमेट रैली कुनसेरवा के अंतर राष्ट्रीय राजमार्ग के बुध चौक पर पहुंच कर हेलमेट लगाओ प्रेरित अभियान में बदल गया। राष्ट्रीय राजमार्ग से आने जाने वाले लोगों को प्रभारी कोतवाल सहित जवानों ने हेलमेट लगाने के लिए लोगों को प्रेरित किया। और यह भी कहा कि हेलमेट से आप तो सुरक्षित रहते ही हैं साथ ही आपके पूरे परिवार के लोग सुरक्षित सुखमय जीवन व्यतीत करते है।
हेलमेट रैली में मुख्य रूप से चौकी प्रभारी सोनौली मनीषा सिंह,उप निरीक्षक सुधीर यादव, सतीश सिंह, सहित तमाम दरोगा और सिपाही मौजूद रहे।
महाराजगंज उत्तर प्रदेश।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे