मुझे बदनाम करने के लिए रची गई साजिश–संजीव जायसवाल, भाजपा नेता

मुझे बदनाम करने के लिए रची गई साजिश--संजीव जायसवाल, भाजपा नेता

मुझे बदनाम करने के लिए रची गई साजिश–संजीव जायसवाल भाजपा नेता
आई एन न्यूज़ सोनौली डेस्क:
राजनैतिक विरोधियों ने मेरे खिलाफ षड्यंत्र रच कर मुझे बदनाम करने के लिए कई स्थानों पर एक नेता के साथ मेरा होर्डिग लगा दिया। जिसको लेकर मैंने सोनौली पुलिस से शिकायत भी दर्ज करा दी है। और नवज्योति कप नाइट टूर्नामेंट से से मेरा कोई लेना देना नहीं है।
उक्त बातें आज मंगलवार की सुबह
सोनौली में स्थित अपने आवास पर भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं जायसवाल सभा सोनौली के अध्यक्ष संजीव जायसवाल ने पत्रकारों से कही।
उन्होंने यह भी बताया कि मेरे शुभचिंतकों द्वारा रात में सूचना मिला कि मेरा एक विरोधी दल के नेता के साथ होडिंग लगाया गया है। जिस पर मैंने तत्काल पुलिस में शिकायत की। और पुलिस एक्शन में आ गई। और सभी हार्डिंग हटा दिए गए।
श्री जायसवाल ने कहा कि मेरे विरोधियों ने एक साजिश के तहत मेरे साथ एक दूसरे दल के नेता का फोटो लगाकर मुझे बदनाम करने की साजिश रची है। जिसको लेकर जब मैंने पुलिस में शिकायत दर्ज कराया तो साजिश रचने वाले व्यक्ति ने रातोंरात सारे पोस्टर हटा दिए। इतना ही नहीं आज नवज्योति नाइट कप 2022 जो सोनौली में होना था वह स्थगित हो गया। मैंने टीम के कोच को साफ तौर से कह दिया कि मेरा उस टूर्नामेंट से कोई मतलब नहीं है।
हालांकि आयोजक टीम ने अपने एक साथी के गलती के लिए खेद भी व्यक्त किया है। और कहा है कि भूल बस ऐसा हो गया। जिसका वह सार्वजनिक रूप से क्षमा मांगते हैं।
फिलहाल यह मामला चर्चा का विषय बना हुआ है।
महाराजगंज उत्तर प्रदेश।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे