संदिग्ध परिस्थिति मे अविवाहिता की मौत —

संदिग्ध परिस्थिति मे अविवाहिता की मौत --

संदिग्ध परिस्थिति मे अविवाहिता की मौत ———–

सौ नम्बर पर परिजनों ने दी पुत्री के आत्महत्या की सूचना पिता की तहरीर पर पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा पुलिस के आने से पहले ही परिवार के  लोग लाश को फंदे से उतारा सीओ नौतनवा भी पहुंचे घटना स्थल पर—–

आई एन न्यूज ठूठीबारी/महाराजगंज

परसा मलिक थाना क्षेत्र के एक गांव मे दलित अविवाहिता ने गले मे फंदा डाल कर आत्महत्या कर ली । घटना की सूचना रात मे ही साथ मे सो रही भतीजी ने परिवार के लोगो को दी । जिसकी जानकारी परिजनो ने सौ नम्बर डायल कर पुलिस को दिया । सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची तो लाश को फंदे से उतार दिया गया था । पुलिस को पिता द्वारा दी गई तहरीर के मुताबिक मृतका अर्धविक्षिप्त थी । पुलिस ने शव को कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है । 

मामला निपनिया गांव का है । घटना मंगलवार  बुधवार की रात 2:30 बजे की बताई जा रही है । उक्त गांव निवासी मुन्नीलाल गौतम की 17 वर्षिया पुत्री  कुमारी गुना गौतम रोज की भांति खाना अपनी आठ साल की भतीजी दिव्या के साथ कमरे मे सो गई । परिजनो के मुताबिक सुबह होती उसके पहले ही करीब ढाई बजे रात को ही दिव्या की नींद खुली और फंदे लटक रही बुआ को देख कर चिल्लाने लगी। परिवार के लोग अनहोनी की आशंका से कमरे मे गए तो देखा कि अविवाहित पुत्री फंदे से लटक रही है । घटना की जानकारी मोहल्ले के लोगो को भी हुई और रात मे काफी भीड़ इकठ्ठा हो गई । परिजनो के मुताबिक घटना की जानकारी मुकामी पुलिस को सौ नम्बर डायल कर रात मे ही दे दी गई थी । पुलिस सुचना मिलते ही तत्काल घटन स्थल पर पहुंच गई थी जबकि सीओ नौतनवा लच्छीराम सुबह आठ बजे के करीब घटना स्थल पर पहुंचे और उन्होंने ने घटना की जानकारी ली । मृतका के पिता मुन्नीलाल  पुत्री गुना के बारे मे पुलिस को लिखित तहरीर मे बताया है कि वह अर्धविक्षिप्त थी और आए दिन  ऊलजलूल हरकत किया करती थी । परसा मलिक पुलिस ने पिता के तहरीर पर आवश्यक कार्रवाई करने के साथ ही शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है ।

इस संबंध मे बात करने पर परसा मलिक के थाना प्रभारी संतोष कुमार सिंह ने बताया कि मामला संज्ञान मे  है फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है । रिपोर्ट मिलने के बाद ही कुछ कहा जा सकता है । मृतका के पिता ने तहरीर मे सूचना दी है कि पुत्री अर्धविक्षिप्त थी । किन परिस्थिति मे अविवाहिता ने यह कदम उठाया है पता लगाया जा रहा है ।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे