सोनौली के दो युवक नशीली सिरप की खेप के साथ गिरफ्तार,जेल

सोनौली के दो युवक नशीली सिरप की खेप के साथ गिरफ्तार,जेल

सोनौली के दो युवक नशीली सिरप की खेप के साथ गिरफ्तार,जेल
आई एन न्यूज़ सोनौली डेस्क:
भारत- नेपाल सोनौली बॉर्डर से सटे पुलिस टीम तस्करी रोकथाम के लिए जांच कर रही थी कि इसी दौरान दो युवकों के पास थे 35 सीसी नशीली सिरप बरामद कर उहे गिरफ्तार कर लिया है।
मिली खबरों के मुताबिक सोनौली आज सोमवार को प्रभारी कोतवाल महेंद्र यादव अपने सहयोगियों के साथ तस्करो कि धरपकड़ के लिए एसएसबी रोड पर जांच कर रहे थे कि इसी बीच दो संदिग्ध युवक भारत से नेपाल जाते दिखाई दिए। जिस पर सिपाहियों ने दोनों को रूकने के लिए सारा किया तो वह भागने लगे। दोनों युवकों को पुलिस जवानों ने दौड़ाकर पकड़ लिया और उनकी तलाशी लिया तो एक के पास से 15 पीस और दूसरे के पास से 20 अदद सिरप बरामद किया।
बरामद सिरप की जांच ड्रग्स विभाग के अधिकारियों द्वारा जांच की गई तो सिरप में अल्कोहल की मात्रा पाई गई और उसे नशीली सिरप बताया।
पकड़े गए दोनों युवको ने अपना नाम शाहबान पुत्र मोहम्मद रफीक, दूसरे ने अंकित तिवारी पुत्र नरेंद्र तिवारी निवासी सोनौली बताया है।
इस संबंध में प्रभारी कोतवाल सनौली महेंद्र यादव ने बताया कि पुलिस कप्तान के निर्देश और क्षेत्राधिकारी की अगुवाई में आज सुबह चलाए गए जांच अभियान में दोनों नशे की कारोबार के तस्कर पकड़े गए हैं, जिन्हें एनडीपीएस की धारा में चालान कर न्यायालय भेज दिया गया है ।
महाराजगंज उत्तर प्रदेश।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे