सिपाही ने यौन शोषण का आरोप लगाने वाली युवती से रचाई शादी, चर्चा

सिपाही ने यौन शोषण का आरोप लगाने वाली युवती से रचाई शादी, चर्चा

सिपाही ने यौन शोषण का आरोप लगाने वाली युवती से रचाई शादी, चर्चा
आई एन न्यूज गोरखपुर डेस्क:
एसपी कुशीनगर बीते 23 नवंबर को
को प्रार्थना-पत्र देकर एक पीड़िता ने गुहार लगाई थी। उसका आरोप था कि सिपाही ने शादी का झासा देकर यौन शोषण किया। गर्भवती होने पर उसने जबरन गर्भपात करा दिया। इस पर एसपी ने दोनों को समझाने के साथ ही सिपाही को कार्रवाई के लिए चेताया।
बताया गया है कि यौन शोषण का आरोप लगाने वाली युवती से आखिरकार आजमगढ़ के रहने वाले जटहाबाजार थाने में तैनात सिपाही रोशन राय ने मंदिर में गोपनीय ढंग से शादी कर ली। सहकर्मियों ने नव दंपती के सुखद जीवन की कामना की। यह मामला पिछले सात दिनों से चर्चा का विषय बना हुआ था।
बता दे की मूल रूप से नेबुआ-नौरंगिया निवासी कसया इलाके में रह रही एक युवती ने बीते 23 नवंबर को पुलिस अधीक्षक धवल जायसवाल को प्रार्थना-पत्र देकर जटहाबाजार थाने में तैनात सिपाही पर शादी का झांसा देकर यौन शोषण का आरोप लगाया। एसपी को बताया कि सिपाही के कसया थाने में तैनाती के दौरान दोनों एक साल पहले इंटरनेट मीडिया के माध्यम से एक-दूसरे से जुड़े फिर बातें शुरू हुईं। धीरे-धीरे दोनों एक दूसरे से मिलने लगे। नजदीकियां बढ़ी और प्यार हो गया।
युवती का यह भीआरोप था कि सिपाही शादी का आश्वासन दे हेतिमपुर स्थित एक मकान में किराये का कमरा लेकर साथ रहने लगा। इस बीच वह गर्भवती हो गई। शादी की बात करने पर टालता रहा। जबरन गर्भपात भी करा दिया। अब शादी से भी इनकार कर रहा। शिकायत करने पर जान की धमकी दे रहा।
इस दौरान अपना स्थानांतरण भी करा लिया। इस पर एसपी ने सिपाही व युवती को कार्यालय बुलाकर समझाया। सिपाही को एक सप्ताह का समय देते हुए कार्रवाई को चेताया। इसका असर हुआ कि सिपाही ने शादी कर ली। जो पूरे क्षेत्र में चर्चा का विषय बना हुआ है।  कुशीनगर -उत्तर प्रदेश 

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे