सोनौली: बच्चों ने निकाली हेलमेट जागरूकता रैली, लगाने वालों को कहा, धन्यवाद अंकल

सोनौली: बच्चों ने निकाली हेलमेट जागरूकता रैली, लगाने वालों को कहा, धन्यवाद अंकल

सोनौली: बच्चों ने निकाली हेलमेट जागरूकता रैली, लगाने वालों को कहा, धन्यवाद अंकल सोनौली: बच्चों ने निकाली हेलमेट जागरूकता रैली, लगाने वालों को कहा, धन्यवाद अंकलसोनौली: बच्चों ने निकाली हेलमेट जागरूकता रैली, लगाने वालों को कहा, धन्यवाद अंकल

वीडियो, इशरत अली

आई एन न्यूज सोनौली डेस्क:
भारत-नेपाल सीमा पर स्थित अंतरराष्ट्रीय महत्व के कस्बा सोनौली के राष्ट्रीय राजमार्ग पर आइडियल पब्लिक स्कूल के बच्चों ने हेलमेट जागरूकता रैली निकालकर बिना हेलमेट लगाने वाले लोगों को जागरूक किया तो वही हेलमेट लगाकर चलने वालों को को फूल माला पहनाकर उन्हें धन्यवाद दिया।
आज बुधवार की दोपहर को प्रभारी कोतवाल सोनौली महेंद्र यादव के नेतृत्व में आइडियल पब्लिक स्कूल के बच्चे एवं बच्चियां अपने हाथों में
हेलमेट लगाओ जान बचाओ, हेलमेट पहनना जरूरी है। सुरक्षा में अपनी भलाई है, सबसे बड़ी कमाई है। सहित
विभिन्न तरह के स्लोगन से लिखे तखथियो को लेकर विद्यालय से चलकर राष्ट्रीय राजमार्ग पर चलते हुए सोनौली प्राइवेट स्टैण्ड पहुंचे। प्राइवेट स्टैंड पर प्रभारी कोतवाल सोनौली महेंद्र यादव ने पुलिस फोर्स के साथ बाइक से आने जाने वाले लोगों को रोककर बच्चे और बच्चियों ने बिना हेलमेट वालों को हेलमेट लगाने के फायदे गिनाए ,जबकि हेलमेट लगाने वालों को धन्यवाद दिया। करीब 1 घंटे तक चले इस हेलमेट जागरूकता अभियान में पुलिस के जवानों ने भी लोगों को हेलमेट लगाने के फायदे और उसके नुकसान के बारे में बताते हुए हेलमेट लगाने के लिए उन्हें जागरूक किया।
इस मौके पर सोनौली कोतवाली के एसआई अखिलेश प्रताप सिंह, समस्त पुलिसकर्मी, आइडियल पब्लिक स्कूल के प्रचार्च जुनेद अहमद, भोला यादव सहित समस्त अध्यापक गण मौजूद रहे।
महाराजगंज उत्तर प्रदेश।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे