सोनौली: भाजपा समाज के हर वर्ग की करती है चिन्ता–ऋषि त्रिपाठी

सोनौली: भाजपा समाज के हर वर्ग की करती है चिन्ता--ऋषि त्रिपाठी

सोनौली: भाजपा समाज के हर वर्ग की करती है चिन्ता--ऋषि त्रिपाठी

सोनौली: भाजपा समाज के हर वर्ग की करती है चिन्ता–ऋषि त्रिपाठी
आई एन न्यूज़ सोनौली डेस्क:
भारत- नेपाल सीमा के सोनौली कस्बे के टैक्सी स्टैंड पर भारतीय जनता पार्टी के नेता गणेश जायसवाल आनंद द्वारा आयोजित फ्री हेलमेट वितरण कार्यक्रम में विधायक नौतनवां उपस्थित होकर सोनौली नगर पंचायत क्षेत्र के लोगो को हेलमेट देकर कार्यक्रम की शुरुवात की ।
इस मौके पर विधायक नौतनवा ऋषि त्रिपाठी ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी हर वर्ग के लोगों की चिंता करती है। इस हेलमेट जागरूकता कार्यक्रम में सोनौली नगर पंचायत के बाइक सवार लोगों को हेलमेट देकर हेलमेट जागरूकता का एक सराहनीय प्रयास किया गया है। श्री त्रिपाठी ने अभी कहा कि नगर निकाय चुनाव नजदीक है कुछ लोग जिनका समाज से कुछ भी लेना देना नहीं है वह भी चुनाव में दिखने का लगते हैं। ऐसे लोगों को सबक सिखाते हुए सोनौली नगर पंचायत में कमल खिलाना है।
इसके पहले विधायक नौतनवा तथा
नौतनवा विकासखंड के ब्लॉक प्रमुख राकेश मद्धेशिया का गणेश जायसवाल, रमेश जायसवाल, प्रेम सिंह,संजीव जायसवाल सहित सभी कार्यकर्ताओं में फूल माला पहनाकर भव्य स्वागत किया।
इस मौके पर भाजपा नेता गणेश जायसवाल ने हेलेमेट वितरण कार्यक्रम के बतौर मुख्य अतिथि विधायक ऋषि त्रिपाठी तथा ब्लाक प्रमुख नौतनवा विशिष्ट अतिथि राकेश मद्धेशिया सहित सभी कार्यकर्ताओं एवं नगर पंचायत के लोगों के प्रति आभार प्रकट किया।
इस मौके पर श्री जायसवाल ने कहा कि यह निशुल्क हेलमेट वितरण कार्यक्रम केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री पंकज चौधरी के अवतरण “दिवस पर किया गया है। इसलिए घर से निकलते समय हेलमेट अवश्य लगाएं अपने और अपने परिवार की सुरक्षा स्वयं करें।
इस मौके पर मुख्य रूप से भाजपा नेता प्रदीप सिंह ,अखिलेश त्रिपाठी, विशुनदेव चौरसिया, कन्हैया साहू, प्रेम जायसवाल, प्रेम सिंह, प्रताप मद्देशिया, धमेन्द्र जायसवाल,
रमेश जायसवाल, विक्की सिह,संजीव जायसवाल, राजू भारती,सुबाष यादव, माधव प्रसाद, सागर विश्वकर्मा सहित तमाम लोग मौजूद रहे।
महाराजगंज उत्तर प्रदेश।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे