नौतनवा: 4 वर्षों से तहसील और थाने का परिक्रमा कर रहे,कई पीड़ित

नौतनवा: 4 वर्षों से तहसील और थाने का परिक्रमा कर रहे,कई पीड़ित

नौतनवा: 4 वर्षों से तहसील और थाने का परिक्रमा कर रहे,कई पीड़ित
आई एन न्यूज़ नौतनवा डेस्क:
नौतनवा तहसील क्षेत्र के कई ग्राम सभाओ मे आज भी दबंगों का दबदबा कायम है। कोल्हुई थाना क्षेत्र के जंगल गुलरिहा निवासी श्रीमती सोनिया चौहान ने अपने ही गांव के कुछ लोगों पर दबंगई का आरोप लगाते हुए जिला स्तरीय संपूर्ण समाधान दिवस में प्रार्थना पत्र देकर शिकायत किया है कि गांव के ही मनबड़ लोग उसकी जमीन पर जबरिया कब्जा जमा लिए है। जिसको लेकर पिछले 4 साल से नौतनवा तहसील से लेकर कूल्हे थाने का परिक्रमा कर रही है लेकिन उसकी कोई सुन नहीं रहा है। तहसील के अधिकारी से लेकर थानेदार तक केवल आश्वासनों का घुट पिला रहे हैं।
श्रीमती सोनिया चौहान ने आज शनिवार को नौतनवा तहसील में उप जिलाधिकारी नौतनवा को शिकायती पत्र देकर वापस लौटते समय इंडो नेपाल न्यूज़ से श्रीमती सोनिया ने रोते हुए बताया कि गांव के दबंग पुलिस ने होमगार्ड के पद पर हैं और और कई बार धमका चुका है। जबरिया मेरे खेत पर कब्जा जमा लिया है और मेरी कोई सुन नहीं रहा है। उसे यह भी कहा कि अगर मुझे यहां से न्याय नहीं मिला तो अब हमें मुख्यमंत्री के दरबार में जाकर अपनी व्यथा सुनानी पड़ेगी।

नौतनवा: महुआ में दबंगों ने एक परिवार की जमीन पर पर जमा लिया है ।
इसी क्रम में नौतनवा थाना क्षेत्र के ग्राम सभा महुअवा के मध्य नगर निवासी मनोज पांडे ने नौतनवा समाधान दिवस पर शिकायती पत्र देकर आरोप लगाया है कि कुछ लोगों द्वारा मेरे आराजी पर जबरिया कब्जा कर रखें उन्हें मना करने पर मारपीट पर आमादा हो जाते हैं जिसके लिए कई बार थाना दिवस से लेकर समाधान दिवस में शिकायती पत्र दे चुके हैं उसके बाद भी कोई कार्रवाई नहीं हो रही है प्रशासन के इस निष्क्रियता से उन्हें काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। श्री पांडे ने यह भी कहा कि हमने पैमाइश के लिए भी प्रार्थना पत्र दे रखा है किंतु उसमें भी संबंधित अधिकारी कर्मचारी लापरवाही बरत रहे है। अगर शीघ्र उचित कार्रवाई नहीं हुई तो वह नौतनवा तहसील में धरने पर बैठने के लिए बाध्य होगे।
महाराजगंज उत्तर प्रदेश।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे