सोनौली बार्डर: शराब की बड़ी खेप के साथ,तीन नेपाली सहित चार गिरफ्तार

सोनौली बार्डर: शराब की बड़ी खेप के साथ,तीन नेपाली सहित चार गिरफ्तार

सोनौली बार्डर: शराब की बड़ी खेप के साथ,तीन नेपाली सहित चार गिरफ्तारसोनौली बार्डर: शराब की बड़ी खेप के साथ,तीन नेपाली सहित चार गिरफ्तार
आई एन न्यूज़ सोनौली डेस्क:
भारत- नेपाल सीमा के पगडंडी मार्ग पर पुलिस और एसएसबी की संयुक्त टीम ने गश्त के दौरान जांच में भारत से नेपाल भेजने की फिराक में जुटे तस्करों को शराब की एक बड़ी खेप बरामद कर एक भारतीय सहित चार नेपाली नागरिकों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।
बीती रात को प्रभारी कोतवाल सोनौली महेंद्र यादव और एसएसबी की संयुक्त टीम सोनौली कोतवाली क्षेत्र के भगवानपुर क्षेत्र में संयुक्त रूप से गश्त पर थी। इसी बीच जांच के दौरान बॉर्डर से सटे दो कार 280 बोतल रम जो आर्मी के जवानों को सप्लाई दी जाती है। चेकिंग के दौरान बरामद कर एक भारतीय तथा तीन नेपाली नागरिकों को गिरफ्तार कर लिया।
पकड़े गए लोगों ने अपना नाम नवराज पुल टीकाराम निवासी पर्वत जिला नेपाल, लाल बहादुर क्षेत्री, श्याम चौधरी निवासी नेपाल ,सुधीर शुक्ला निवासी सुल्तानपुर बताया है।
इस संबंध में क्षेत्राधिकारी नौतनवा अनुज कुमार सिंह ने बताया कि पुलिस और एसओजी की संयुक्त टीम ने गश्त के दौरान बड़ी संख्या में राम बरामद कर एक नेपाली सहित चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। सभी के विरुद्ध विधिक कार्रवाई कर उन्हें न्यायालय भेज दिया गया है।
महराजगंज उ०प्र०।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे