नौतनवा में सर्व समाज की बैठक संपन्न, वैश्य समाज के लोग आपस में करें शादी विवाह– ब्लॉक प्रमुख

नौतनवा में सर्व समाज की बैठक संपन्न, वैश्य समाज के लोग आपस में करें शादी विवाह-- ब्लॉक प्रमुख

नौतनवा में सर्व समाज की बैठक संपन्न, वैश्य समाज के लोग आपस में करें शादी विवाह-- ब्लॉक प्रमुखनौतनवा में सर्व समाज की बैठक संपन्न, वैश्य समाज के लोग आपस में करें शादी विवाह– ब्लॉक प्रमुख

आई एन न्यूज नौतनवा डेस्क:
वैश्य समाज के लोग आपस में शादी विवाह करना प्रारंभ करें और एक दूसरे की आलोचना करना बंद करे,समाज के हर वर्ग के लोगों को सुख-दुख में शरीक हो एक दूसरे की मदद करें तभी वैश्य समाज संगठित और मजबूत होगा।
उक्त बातें आज रविवार की दोपहर को नौतनवा जायसवाल सभा अतिथि भवन के सभाकक्ष में सर्व वैश्य समाज द्वारा आयोजित एक बैठक को संबोधित करते हुए कही।
सर्व समाज के इस बैठक में नौतनवा नगर एवं आसपास क्षेत्र के सभी जागरूक वैश्य समाज के लोग एकत्रित होकर बैठक की।
बैठक में वैश्य समाज से जुड़े जागरूक सभी जाति के लोग मौजूद रहे।
इस मौके पर शिवाजी पटवा, जितेंद्र जायसवाल, अनिल मद्धेशिया, विनय जायसवाल, रमेशचंद्र जायसवाल, उमेश जायसवाल, कृष्ण मुरारी जायसवाल, किशोर मद्धेशिया, दयाराम जायसवाल, सुधाकर जायसवाल,उमेश जायसवाल, रिंकू जायसवाल, सीताराम लोहिया, अजय अग्रहरि, ठाकुर सोनी सहित तमाम लोगों ने अपने विचार प्रकट करते हुए कहा कि वैश्य समाज को संगठित होकर अपने अधिकार के लिए कार्य करना होगा। वैश्य समाज से लोग नोट और वोट दोनो लेते हैं लेकिन उन्हें राजनीति में सम्मान नहीं मिलता है। सभी वैश्य हम भाई हैं और वह समाज का नेता बनाना है। इसके लिए सभी को संगठित होना होगा। समाज के सभी समस्याओं की चाबी राजनीति है। हमें राजनीति की चाबी हथियाना होगा।
बता दे कि सर्व समाज की पहली बार बैठक हुई है, जिसके संयोजक सुधाकर जायसवाल और अजय अग्रहरि रहे।
महाराजगंज उत्तर प्रदेश।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे