नौतनवा: पूर्व चेयरमैन के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने के आदेश,चर्चा का विषय

नौतनवा: पूर्व चेयरमैन के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने के आदेश,चर्चा का विषय

नौतनवा: पूर्व चेयरमैन के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने के आदेश,चर्चा का विषय
आई एन न्यूज नौतनवा डेस्क: सिविल न्यायालय महराजगंज ने नौतनवा कस्बे के वादी अजय दूबे वार्ड न०12 सिद्धार्थनगर की शिकायत पर पूर्व चेयरमैन के खिलाफ कई गंभीर धाराओं में नौतनवा पुलिस को मुकदमा दर्ज कर मामले की विवेचना करने का आदेश जारी किया है।  उक्त आशय की जानकारी  सभासद अजय दुबे, बृजेश मणि त्रिपाठी, पूर्व चेयरमैन नौतनवा सीताराम लोहिया ने एक प्रेस वार्ता कर दी है।

जब कि शिकायतकर्ता अजय दूबे ने आरोप लगाया है कि मेरे मुहल्ले मे 7 वर्ष पूर्व बिना निर्माण कराए भुगतान निकाल लिया गया था और शिकायत के बाद कार्रवाई नहीं होने पर उन्होने न्यायालय की शरण ली थी। 
बता दे कि सभासद अजय कुमार दुबे
नौतनवा कस्बे के सिद्धार्थनगर निवासी ने शिकायत दर्ज कराई थी कि प्रार्थी के मकान तक नाली निर्माण फरवरी 2015 में नगर विकास योजना अंतर्गत कराया जाना था। आरोप लगाया कि उक्त नाली का निर्माण आज तक नहीं कराया गया और उसका भुगतान अपने मददगारों के सहयोग से तत्कालीन चेयरमैन द्वारा करा लिया गया। शिकायतकर्ता का आरोप है कि मामले की शिकायत की जानकारी होने के बाद उसे धमकी मिलने लगी। इसी मामले में स्थानीय स्तर पर कार्रवाई न होने पर शिकायतकर्ता ने न्यायालय की शरण ली थी। जिस क्रम में आज न्यायालय सिविल जज ने मामले में मुकदमा दर्ज करने की पुलिस को निर्देश निर्गत किए।
न्यायालय के इस आदेश के बाद उक्त मामले की चर्चा पूरे नगर में गूंज रही है। माना जा रहा है कि शीघ्र ही इस मामले में पूर्व चेयरमैन के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उनकी गिरफ्तारी भी कर सकती है।
महाराजगंज उत्तर प्रदेश।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे