सोनौली नगर पंचायत:सरकारी अलाव की लकड़ी पर चमका रहे राजनीति, फूटा भंडा

सोनौली नगर पंचायत:सरकारी अलाव की लकड़ी पर चमका रहे राजनीति, फूटा भंडा

Shivam 104-WA0001

सोनौली नगर पंचायत: सरकारी अलाव की लकड़ी पर चमका रहे राजनीति, फूटा भंडा
आई एन न्यूज़ सोनौली डेस्क;
आदर्श नगर पंचायत सोनौली में इस समय अलाव की लकड़ी को लेकर राजनीति शुरू हो गया है। आरोप है कि सत्ताधारी दल के नेता के चहेते अपने घर और अपने परिचितों के घर नगर पंचायत के लकड़ी को गिरवाकर अलाव का आनंद लेते हुए सरकारी लकड़ी पर राजनीति चमका रहे हैं।
इस समय सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी के साथ वायरल हो रहे एक ऑडियो सोनौली नगर पंचायत क्षेत्र के लोगों में चर्चा का विषय बना हुआ है। ऑडियो में निवर्तमान चेयरमैन के पुत्र शिवम त्रिपाठी नगर पंचायत के अलाव जलाने वाली लकड़ी नगर पंचायत क्षेत्र के सभी चिन्हित स्थानों पर पहुंचाने वाले सुपरवाइजर से बातचीत किया। जिसमें सुपरवाइजर ने सत्ता पक्ष के नेता का नाम लेते हुए और उनके एक चहेते व्यक्ति का नाम लेकर यह कहां कि उनके घर भी नगर पंचायत द्वारा अलाव के लिए लकड़ी गिराया गया है।
हालांकि इस ऑडियो में अधिशासी अधिकारी नगर पंचायत सोनौली राजनाथ यादव ने कहा है कि किसी भी व्यक्ति विशेष के घर लकड़ी नहीं गिरेगी इस तरह की दोबारा गलती ना हो। इससे प्रतीत होता है कि सत्ता पक्ष के नेता के चहेते लोगों के घर नगर पंचायत की लकड़ी जो गरीबों, राहगीरों, निरीह लोगों को ठंड से बचाने के लिए है। उनकी हक पर कुछ लोग अभी से गिद्ध दृष्टि लगाए बैठे हैं।
इस समय सोनौली नगर पंचायत में अलाव की लकड़ी पर राजनीति शुरू हो गया है। सत्ता पक्ष के कुछ नेता अपने प्रभाव से अपने चहेते लोगों के यहां अलाव की लकड़ी गिरा कर वाहवाही लूटना चाहते हैं। जबकि जरूरतमंदों को अलाव की सुविधा नहीं मिल पा रही है। नगर पंचायत क्षेत्र क्षेत्र के सभी वार्डों के चौक,चौराहों तथा मोड़ पर अलाव जलाने की प्रबंध करने के लिए अधिशासी अधिकारी से निवर्तमान शिवम त्रिपाठी अध्यक्ष नगर पंचायत सोनौली प्रतिनिधि ने वार्ता कर कहां है कि लापरवाही किसी भी दशा में बर्दाश्त नहीं किया जायेगा। गरीबों का कौन कितना बड़ा हिमायती है। अलाव की लकड़ी ने हीं भंडा फोड़ दिया है।
हालांकि जिस भाजपा नेता पर लकड़ी पर राजनीति चमकाने का आरोप लगा है उनका पक्ष अभी नहीं मिल पाया है। पक्ष मिलते ही लिखा जाएगा।
महाराजगंज- उत्तर प्रदेश।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे