नौतनवा: शिवपाल यादव से प्रिंस सिंह राठौर ने ली आशीर्वाद, चर्चाओं का बाजार गर्म

नौतनवा: शिवपाल यादव से प्रिंस सिंह राठौर ने ली आशीर्वाद, चर्चाओं का बाजार गर्म

नौतनवा: सपा नेता ।शिवपाल यादव से प्रिंस सिंह राठौर ने ली आशीर्वाद, चर्चाओं का बाजार गर्म
आई एन न्यूज़ नौतनवा डेस्क:
नौतनवा विधानसभा क्षेत्र में आज सुबह राजनीति में उस समय गर्माहट आ गया जब नौतनवा विधानसभा के पूर्व विधायक अमनमणि त्रिपाठी के नौतनवा कस्बे के चेयरमैन प्रत्याशी प्रिंस सिंह राठौर सुबह समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता शिवपाल यादव मुलाकात कर प्रसन्न मुद्रा में उनसे आशीर्वाद प्राप्त किया।
शिवपाल यादव से आशीर्वाद प्राप्त करते हुए प्रिंस सिंह राठौर का फोटो जैसे ही आज शनिवार की सुबह सोशल मीडिया पर वायरल हुआ नौतनवा विधानसभा की राजनीति के गलियारे में चर्चाओं का बाजार गर्म हो गया। नौतनवा विधानसभा क्षेत्र में चर्चाओं के दौर में कयास लगाया जा रहा है कि आने वाले दिनों में नौतनवा विधानसभा के पूर्व विधायक अमनमणि त्रिपाठी भी समाजवादी का दामन थाम सकते हैं।
फिलहाल नौतनवा नगर के चेयरमैन पद के भावी प्रत्याशी प्रिंस सिंह राठौर समाजवादी पार्टी के नेता शिवपाल सिंह यादव से मिलकर उन्होंने संकेत दिया है कि आने वाले दिनों में समाजवादी पार्टी से चुनाव लड़ सकते हैं। प्रिंस सिंह राठौर की सपा के नेता शिवपाल से मुलाकात लोगों में चर्चा का विषय बना हुआ है ।
इस संबंध में पूर्व विधायक अमनमणि त्रिपाठी से उनके प्रत्याशी द्वारा मुलाकात को लेकर उनका पक्ष जानने का प्रयास किया गया लेकिन उनसे वार्ता नहीं हो पाया। पूर्व विधायक अमनमणि त्रिपाठी का पक्ष मिलते ही लिखा जाएगा।
महाराजगंज उत्तर प्रदेश में।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे