बॉर्डर पर फायरिंग के मामले में कोल्हुई का युवक हिरासत में, पूछताछ जारी

बॉर्डर पर फायरिंग के मामले में कोल्हुई का युवक हिरासत में, पूछताछ जारी

बॉर्डर पर फायरिंग के मामले में कोल्हुई का युवक हिरासत में, पूछताछ जारी
आई एन न्यूज भैरहवा/नेपाल :
भारत नेपाल सीमा से सटे रुपन्देही जिल्ला के मर्चवार के सीमा क्षेत्र में गाेली चलने से पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई।
बीती रात करिब 7 बजे कोटहीमाइ गाउपालिका वडा नम्बर ३ क्षेत्र स्थित त्रिलोकपुर में हुए हवाई फायरिंग से क्षेत्र में सनसनी फैल गया। इस मामले को नेपाल पुलिस ने काफी गंभीरता से लेते हुए संदिग्ध परिस्थितियों में
एक भारतीय नागरिक संहित तीन नेपाली नागरिकों को एक भारतीय सहित तीन नेपाली नंबर की बाइक के साथ हिरासत में ले लिया है।
जिल्ला प्रहरी कार्यालय रुपन्देही प्रवक्ता (डीएसपी) श्यामु अर्याल ने सीमावर्ती क्षेत्र में हवाई फायरिंग की पुष्टि करते हुए जिला पुलिस कार्यालय द्वारा एक प्रेस नोट भी जारी किया गया है। जिसमें बताया गया है कि हवाई फायरिंग हुए स्थान से पुलिस ने एक आदत कारतूस का खोखा मिला है। इस मामले में तीन व्यक्तियों को हिरासत में लिया गया है। जिनके नाम दिलीप यादव विजय भर और महाराजगंज जिले के कोल्हुई थाना क्षेत्र निवासी श्रीप्रसाद यादव को हिरासत में लेकर एक भारतीय नंबर की तथा दो नेपाली नंबर की बाइक भी हिरासत में लिया है। पकड़े गए तीनों युवकों से नेपाल पुलिस पूछताछ में जुटी हुई है।
लोगों का मानना है कि बॉर्डर से सटे हवाई फायरिंग के पीछे सीमावर्ती क्षेत्र के तस्करों का एक बड़ा षड्यंत्र है। तस्कर बॉर्डर पर हवाई फायरिंग कर आमजन सहित पुलिस के लोगों में अपना टेलर बनाने के लिए हवाई फायरिंग किया है।
बताया गया है कि इन दिनों नेपाल पुलिस तस्करों पर शिकंजा कसने के लिए पूरी तरह से सक्रिय है। जिसके कारण तस्करों में खलबली मचा हुआ है। तस्कर सीमावर्ती क्षेत्र में अपना दबदबा बनाए रखने के लिए हवाई फायर करने का अनुमान लगाया जा हैं। हवाई फायरिंग की क्षेत्र में चर्चा शुरू हो गई है। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।
रूपंदेही नेपाल।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे