नौतनवा: दो भाजपा नेता आपस में भिड़े जमकर हुई मारपीट

नौतनवा: दो भाजपा नेता आपस में भिड़े जमकर हुई मारपीट

नौतनवा: दो भाजपा नेता आपस में भिड़े जमकर हुई मारपीट
आई एन न्यूज़ नौतनवा डेस्क:
नौतनवा थाना क्षेत्र के दुर्गापुर गांव में नौतनवा विधानसभा के भारतीय जनता पार्टी के दो दिग्गज नेता देर शाम आपस में भिड़ गए और जमकर मारपीट हुआ। अब दोनों पक्ष नौतनवा पुलिस को तहरीर दिया है।
खबरों के मुताबिक दुर्गापुर चौराहे पर क्षेत्र के दो भाजपा नेता निवास करते हैं। एक नेता की अपनी टेंट की दुकान है तो दूसरे नेता की अपना घर है। शुक्रवार की रात करीब 7:30 बजे एक नेता का आदमी दूसरे नेता के घर चला गया और अपने नेता की कुछ गोपनीय बात उनसे जुड़े उन्हें बताने लगा। मामला गंभीर था जिसको लेकर नेताओं ने पहले आपस में मोबाइल से वार्ता किया फिर एक नेता दूसरे नेता के घर पहुंच गए और मामला गंभीर हो गया और जमकर मारपीट हुई । गांव में कोहराम मच गया एक नेता जी को अपनी बाइक छोड़कर भागना पड़ा। ऐसे लोगों का कहना है।
फिलहाल दोनों नेता नौतनवा पुलिस को तहरीर देकर मुकदमा दर्ज करने की मांग कर रहे हैं। नौतनवा पुलिस ने दोनों नेताओं की तहरीर लेकर मामले की जांच में जुट गयी हैं।
झ्स मामले में अभी दोनों नेता ने कुछ भी बोलने से परहेज कर रहे हैं। दोनों नेताओं के मारपीट का मामला भाजपा नेताओं सहित क्षेत्र में चर्चा का विषय बना हुआ है।
महाराजगंज उत्तर प्रदेश।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे