विधायक नौतनवा ने दर्जनभर विद्यालय में फहराया झंडा

विधायक नौतनवा ने दर्जनभर विद्यालय में फहराया झंडा

विधायक नौतनवा ने दर्जनभर विद्यालय में फहराया झंडा

विधायक नौतनवा ने दर्जनभर विद्यालय में फहराया झंडा विधायक नौतनवा ने दर्जनभर विद्यालय में फहराया झंडासांस्कृतिक कार्यक्रमों के बीच हर्षोल्लास के साथ मनाया गणतंत्र दिवस।
आई एन न्यूज नौतनवां डेस्क:
भारत- नेपाल सीमा के सोनौली बॉर्डर से लेकर सीमावर्ती क्षेत्र के कोने कोने मे आज हर्षोल्लास के साथ 74 वां गणतंत्र दिवस बड़े ही धूमधाम से मनाया जा रहा है।
इस मौके पर नौतनवा विधानसभा के विधायक ऋषि त्रिपाठी आज दर्जनभर विद्यालय सहित विभिन्न स्थानों पर झंडा फहरा कर 26 जनवरी गणतंत्र दिवस की सभी को शुभकामनाएं दी ।
नौतनवा कस्बे के स्वरस्वती शिशु मंदिर इंटर कॉलेज में विधायक नौतनवा ने सर्वप्रथम ध्वजारोहण किया और राष्ट्रगान के उपरांत मां सरस्वती के चित्र पर पुष्प अर्पित किया। बच्चो ने सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किया।
जब कि एनसीसी के बच्चों ने प्रेड करते हुए विधायक का स्वागत किया। विद्यालय के प्रधानाचार्य जन्मेजय सिंह ने उपस्थित अतिथियों के प्रति आभार प्रकट किया।
विधायक नौतनवा ने दर्जनभर विद्यालय में फहराया झंडाइसी तरह नौतनवा बालिका इंटर कॉलेज में भी विधायक ने झंडा फहराकर बच्चों को संबोधित करते हुए कहा कि बच्चों में देशभक्ति
कूट-कूट भरकर भरी गई है। यह यहां के अध्यापकों का परिश्रम है। उन्होंने यह भी कहा कि मेरे योग्य जो कुछ भी होगा मैं इस विद्यालय के लिए करूंगा।
इस मौके पर नौतनवा विकासखंड के ब्लाक प्रमुख राकेश मद्धेशिया, निवर्तमान चेयरमैन गुड्डू खान, भाजपा नेता अखिलेश त्रिपाठी सोनौली सहित बड़ी संख्या में लोग मौजूद रहे।

विधायक नौतनवा ने दर्जनभर विद्यालय में फहराया झंडासोनौली बार्डर—–
भारत-नेपाल सीमा के सोनौली बॉर्डर पर उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल के पदाधिकारियों सहित व्यापारियों द्वारा आयोजित झंडा रोहण कार्यक्रम मे सोनौली कस्बे के रामजानकी चौराहे पर भाजपा नेता अखिलेश त्रिपाठी ने ध्वजारोहण कर लोगों को शुभकामनाएं दी और मुंह मीठा करवाया।
इस मौके पर बबलू सिंह उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार मंडल सोनौली के अध्यक्ष, सुभाष जायसवाल, संजीव, नीरज जायसवाल , प्रताप मद्धेशिया , रामानंद रौनियार , श्री निवास जायसवाल, धर्मेंद्र जायसवाल, प्रेम जायसवाल , आशुतोष त्रिपाठी , समरेंद्र त्रिपाठी , मो. सरीफ , हरिदास , मो. जलील सहित बड़ी संख्या में व्यापारी मौजूद रहे।

विधायक नौतनवा ने दर्जनभर विद्यालय में फहराया झंडाभारत नेपाल सीमा के सोनौली कस्बे में स्थित ब्लॉसम प्ले स्कूल के बच्चों ने आज झांकी निकालकर नगर भ्रमण किया और नगर के मुख्य मार्ग होते हुए भारत नपाल सीमा से सोनौली बॉर्डर पहुंचे। इस मौके पर ब्लॉसम प्ले स्कूल के प्रबंधक सनी गुप्ता सहित नगर के तमाम गणमान्य नागरिक मौजूद।

महाराजगंज उत्तर प्रदेश।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे