भाजपा नेता के घर पर चले बुलडोजर मामले में फिर पहुंचे एसडीएम,ली जानकारी

भाजपा नेता के घर पर चले बुलडोजर मामले में फिर पहुंचे एसडीएम,ली जानकारी

भाजपा नेता के घर पर चले बुलडोजर मामले में फिर पहुंचे एसडीएम,ली जानकारी
आई एन न्यूज़ नौतनवा डेस्क:
नौतनवा कस्बे के वार्ड नंबर 21 राजेंद्र नगर मोहल्ले में स्थित भाजपा नेता बृजेश मणि त्रिपाठी के घर पर चले बुलडोजर मामले में आज देर शाम को एसडीएम नौतनवा पूरे दलबल के साथ स्वयं मौके पर पहुंच कर पूरे मामले की जानकारी ली और अंत में कहा कि निश्चित रूप से इस मकान पर चले बुलडोजर के मामले में जल्द बाजी हो गई है। नक्शे का अवलोकन किया जा रहा है।
बता दे कि नौतनवा में भाजपा नेता के घर पर चले बुलडोजर का पूरे नगर में आज भी चर्चा जोरों पर है। भाजपा नेता के घर चले बुलडोजर को लेकर मामला काफी तूल पकड़ लिया है । जहां एक तरफ कानूनी दांवपेच मैं प्रशासन उलझता नजर आ रहा है, वहीं दूसरी तरफ राजनीतिक गलियारे में भी चर्चाओं का बाजार गर्म है। विरोधी दल के नेता भी भाजपा नेता के घर चले बुलडोजर पर अफसोस प्रकट कर रहे हैं।
हालांकि इस मामले को लेकर विधायक नौतनवा ऋषि त्रिपाठी काफी गंभीर है और आज अधिकारियों की क्लास लिए जाने की खबर है। जिसके मद्देनजर आज गुरुवार देर शाम को अधिकारी मौके पर पहुंचकर पूरे मामले की गंभीरता से अवलोकन किया।
इस संबंध में उपजिलाधिकारी नौतनवा दिनेश मिश्रा ने बताया कि भाजपा नेता बृजेश मणि त्रिपाठी द्वारा दायर किए गए वाद के साथ साथ नक्शे की फोटो कॉपी और वर्जिनल नक्शे से मिलान किया जाएगा।
महाराजगंज उत्तर प्रदेश।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे