गणतंत्र दिवस: सभासद ने अपने पैसे से बनायी आरसीसी सड़क,वार्ड को सौंपा

गणतंत्र दिवस: सभासद ने अपने पैसे से बनायी आरसीसी सड़क,वार्ड को सौंपा

गणतंत्र दिवस: सभासद ने अपने पैसे से बनायी आरसीसी सड़क,वार्ड को सौंपा
आई एन न्यूज़ सोनौली डेस्क:
गणतंत्र दिवस के इस पावन मौके पर आदर्श नगर पंचायत सोनौली के वार्ड नंबर 11 में सभासद ने अपने पैसे से अपने वार्ड में करीब 200 मीटर आरसीसी सड़क का निर्माण कर लोगों में चर्चा का विषय बन गए है। जिसका आज सोनौली कस्बे के श्री राम जानकी मंदिर के महंत बाबा शिव नारायन दास ने फीता काटकर उद्घाटन किया।
इस मौके पर बाबा श्री शिव नारायन दास ने कहा कि सभासद का यह कार्य प्रशंसनीय है। मेरा आशीर्वाद सदैव इनके साथ है, यह निरंतर प्रगति करें और समाज का सेवा करते रहे।
उक्त वार्ड के निवर्तमान सभासद प्रतिनिधि वकील खान ने कहा कि नगर पंचायत में मैंने बार-बार प्रस्ताव दिया, लेकिन यह सबसे महत्वपूर्ण सड़क जो मंदिर और मस्जिद दोनों को छूता है उसका निर्माण नहीं हो सका। वार्ड के लोगों की समस्या को देखते हुए हमको यह निर्णय लेना पड़ा। हमने अपने व्यक्तिगत पैसे से 200 मीटर आरसीसी सड़क का निर्माण करा कर आज अपने वार्ड के लोगों को समर्पित कर रहा हूं। श्री खान ने यह भी कहा कि इस तरह के कार्य मैं निरंतर करता रहता हूं, जहां भी जिस वार्ड में भी इस तरह की समस्याएं आएंगी उसके लिए मैं सबसे आगे बढ़कर कार्य करूंगा।
इस मौके पर समाजवादी पार्टी के युवा नेता संजय कनौजिया, निवर्तमान सभासद निजामुद्दीन खान पप्पू खान कर्म हुसैन सहित वार्ड के बड़ी संख्या में लोग मौजूद रहे और अपने विचार प्रकट किए।
बता दें कि वकील खान द्वारा अपने व्यक्तिगत पैसे से सड़क बनाए जाने की पूरे नगर में चर्चा का विषय बना हुआ है।
महाराजगंज उत्तर प्रदेश।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे