नौतनवा में स्वच्छता अभियान पूरी तरह से फ्लाप, बजबजा रही नालिया

नौतनवा में स्वच्छता अभियान पूरी तरह से फ्लाप, बजबजा रही नालिया

नौतनवा में स्वच्छता अभियान पूरी तरह से फ्लाप, बजबजा रही नालिया
आई एन न्यूज़ नौतनवा डेस्क:
महाराजगंज जिले का सबसे बड़ा व्यवसायिक कस्बा नौतनवा में इन दिनों चल रहा स्वच्छता अभियान पूरी तरह से फेल हो गया है। नगर पालिका प्रशासन कर्मचारियों को लेकर सड़कों पर सफाई का ढोल पीट रहा है।जबकि सफाई नगर में शून्य है।
सरकार की स्वच्छता पर विशेष ध्यान होने के बाद भी नौतनवा नगर पालिका प्रशासन स्वच्छता को गंभीरता से नहीं ले रहा है। जिसको लेकर आज भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता जितेंद्र जायसवाल ने कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त की है।
श्री जायसवाल ने कहा कि सड़कों पर डेंगू और मस्तिष्क ज्वर के संवाहक सूअर झुंड में खुलेआम धने आबादी मे घूम रहे हैं। मुख्य मार्ग का नाल पूरी तरह से जाम है और बजबजा रही हैं। सड़क पर चलने वालों और स्थानीय निवासियों का बदबू के कारण रहना मुश्किल हो गया है। गंदे नालियों से छोटे-छोटे कीड़े उड़ रहे हैं जो घरों में घुस कर रहना मुश्किल कर दिया है।
उन्होंने यह भी कहा कि वार्ड नंबर 23 लोहिया नगर जो नगर का मुख्य मार्ग पर स्थित नाला पूरी तरह से बज बजा रही है। जिसे कोई भी जिम्मेदार अधिकारी किसी भी समय देख सकता है। कुछ ऐसा ही हाल वार्ड नंबर 2 बिस्मिल नगर का है। जहां सफाई व्यवस्था पूरी तरफ से फेल है।
श्री जायसवाल ने यह भी कहा कि इस मामले से अधिशासी अधिकारी नौतनवा से कई बार शिकायत किया गया लेकिन उनके कान पर जूं नहीं रेग रहा है। यह सरकार की स्वच्छता अभियान को पूरी तरह से फ्लॉप करने में जुटे हुए हैं।
महाराजगंज- उत्तर प्रदेश।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे