नौतनवा; शरीर दो भागों में बट गया फिर भी जिंदा रहा व्यक्ति…

नौतनवा; शरीर दो भागों में बट गया फिर भी जिंदा रहा व्यक्ति...

नौतनवा; शरीर दो भागों में बट गया फिर भी जिंदा रहा व्यक्ति…

37 सेकंड का वायरल वीडियो प्रिंस सिंह राठौर की बता रहा कहानी।
आई एन न्यूज़ नौतनवा डेस्क:
नौतनवा से ठूठीबारी वाले मार्ग पर बीती रात नौतनवा मंडी समिति के पास दुर्घटना हो गया। दुर्घटना का शिकार व्यक्ति को ट्रक ने पूरी तरह से रौद दिया था । दुर्घटना के समय मौके पर मौजूद लोग तमाशा बीन रहे। मानवता शर्मसार हो रही थी। ऐसे में जैसे ही नौतनवा नगर के युवा समाजसेवी प्रिंस सिंह राठौर को उक्त घटना की सूचना मिली वह तत्काल भागे भागे मौके पर पहुंचकर उसे अस्पताल भिजवाने और उसके ऊपर चद्दर डालकर उसे बचाने का प्रयास शुरू किया। दुर्घटना में घायल व्यक्त उस समय जीवन और मौत से जूझ रहा था। शरीर 2 पार्ट में होने के बाद भी वह जिंदा था। घायल व्यक्ति के आधार कार्ड से उसका पहचान हुआ और तत्काल उसके परिजनों को भी अवगत कराया गया। इसी बीच पुलिस भी पहुंच गई उसे लादकर अस्पताल पहुंचाया।
हालांकि घायल व्यक्ति कुछ ही घंटो का मेहमान रहा और अस्पताल में उसकी मौत हो गई। मृतक व्यक्ति नौतनवा थाना क्षेत्र के करमहवा गांव का 28 वर्षीय बबलू यादव पुत्र उमापति यादव बताया गया है। पुलिस ने आवश्यक कार्रवाई के बाद शव को पीएम के लिए भेज दिया है।

पुलिस भी प्रिंस के कार्यों के कर रही सराहना–
नौतनवा नगर के युवा समाजसेवी प्रिंस सिंह राठौर जहां भी सड़क दुर्घटना या जिसका कोई सहारा नहीं होता है उसके सहयोग में सूचना मिलते ही पहुंच जाते हैं । उसे अस्पताल तक पहुंचा कर उसका इलाज का खर्च भी वहन करते हैं। अब तक ऐसे दर्जनों दुर्घटना के मामले आए और सड़क पर पड़े घायल व्यक्ति को कोई छूने वाला नहीं मिलता। वही प्रिंस स्वयं उसे उठाकर लेजाकर अस्पताल पहुंचाते हैं। उनके इस कार्य की आमजन के साथ-साथ पुलिस भी प्रशंसा कर रही है ।
महाराजगंज उत्तर प्रदेश।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे