अमरीश यादव को ईमानदार सेवा भाव के अवार्ड से नवाजा गया

अमरीश यादव को ईमानदार सेवा भाव के अवार्ड से नवाजा गया

अमरीश यादव को ईमानदार सेवा भाव के अवार्ड से नवाजा गया
आई एन न्यूज निचलौल डेस्क:
भारत पेट्रोलियम रिटेल टेरिटरी बैतालपुर के अन्तर्गत दस जिलों के डीलरो में यादव फ्यूल सेंटर निचलौल को ऑनलाइन ट्रांजेक्सन और ग्राहकों के प्रति ईमानदार सेवा भाव के लिए 2023 के आवर्ड से नवाजा गया हैं।
बता दें कि बीते दिनों गोरखपुर के एक होटल में आयोजित भव्य समारोह के बीच मुख्य अथिति भारत पेट्रोलियम के प्रमुख रिटेल अधिकारी उत्तर क्षेत्र राजीव दत्त व विशिष्ट अतिथि राज्य प्रमुख रिटेल अधिकारी उत्तर प्रदेश द्वारा यादव फ्यूल सेंटर के डीलर एवं प्रमुख संघ के संरक्षक अमरीश यादव को अवार्ड देकर सम्मानित किया गया।इसके साथ ही भारत पेट्रोलियम के अफसरों ने यादव फ्यूल सेंटर पर और आधुनिक सुख सुविधाओं को विकसित करने की बात कहीं। बेस्ट डीलर पुरस्कार जीत के लौटे यादव फ्यूल सेंटर के प्रोपराईटर अमरीश यादव ने आज अपने समस्त पेट्रोल पम्प कर्मियों को अंगवस्त्र व मिठाई देकर सम्मानित करते हुये इस अवार्ड को उन्हें समर्पित किया।इस दौरान उन्होंने कहा कि यह पुरस्कार हमारे कर्तव्यनिष्ठ कर्मियों के मेहनत, लगन और ईमानदारी का प्रतिफल हैं।इस अवार्ड को जीतने के बाद आगे हम अपने ग्राहकों को और बेहतर सुविधा देने के लिए प्रतिवद्ध हैं।
इस दौरान मैनेंजर महेश गुप्ता, दीपक पाण्डेय, सुधीर दुबे, सतीश, बलराम यादव, मनोज थापा, विशाल, अनुराग, भोला, सच्चिदानंद पाण्डेय आदि मौजूद रहें।
महाराजगंज –उत्तर प्रदेश।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे