सोनौली: दीवाल गिराने के मामले ने पकड़ा तूल, होगी बड़ी कार्रवाई– प्रभारी कोतवाल सोनौली

सोनौली: दीवाल गिराने के मामले ने पकड़ा तूल, होगी बड़ी कार्रवाई-- प्रभारी कोतवाल सोनौली

सोनौली में दीवाल गिराने के मामले ने पकड़ा तूल, होगी बड़ी कार्रवाई– प्रभारी कोतवाल सोनौली
आई एन न्यूज़ सोनौली डेस्क:
सोनौली कस्बे के मुख्य मार्ग पर स्थित वार्ड नंबर 10 जानकी नगर में एक विद्यालय के कुछ लोगों द्वारा
बीती रात को दीवाल तोड़ने का आरोप लगाते हुए सोनौली पुलिस को तहरीर दी गई है। दिवाल गिराने का मामला राजनैतिक मोड़ ले रहा है, जो इस समय चर्चा का विषय बना हुआ है।
अर्जुन पुत्र स्वर्गीय हरिकिशन ने पुलिस को दिए गए तहरीर में लिखा है कि उक्त विद्यालय के एक जिम्मेदार पद पर बैठे व्यक्ति अपने कुछ सहयोगियों के साथ रविवार की रात जब सभी लोग अपने घरों में सो रहे थे तब कुछ लोगो के साथ गोलबंद होकर हमारे उक्त दीवार को गिराने का प्रयास किया। लेकिन पुलिस के पहुंचते ही लोगों में भगदड़ मच गई और दीवाल को पूरी तरह से गिरा नहीं पाए।
अर्जुन गुप्ता का यह भी आरोप है कि उक्त जमीन की कई बार पैमाइश हो चुका एसडीएम ने सीमांकन कर दिया और पुलिस की मौजूदगी वह दीवाल चलाई गई। किंतु प्रशासन के आदेश पर हमने उसे रोक दिया था और पूर्व चौकी प्रभारी सोनौली मनीषा सिंह ने स्थल की निगरानी के लिए सीसी कैमरा भी लगवा दिया और हिदायत दे गई कि उस पर किसी तरह का जब तक कोई फैसला नहीं आ जाता निर्माण नहीं होगा ।
अर्जुन गुप्ता ने आरोप लगाया है कि प्रशासन के निर्देश के बाद भी पुलिस को खुला चैलेंज करते हुए दबंगों ने मेरे दीवार को तोड़ने का प्रयास किया वह भी अर्धरात्रि को।
श्री गुप्ता ने कहा है कि अगर मुझे न्याय नहीं मिला तो नौतनवा तहसील में हम आमरण अनशन के लिए बाध्य होंगे और जरूरत पड़ी तो हम आत्मदाह भी करने से परहेज नहीं करेंगे।
इस संबंध में प्रभारी कोतवाल सोनौली अभिषेक सिंह ने कहा कि तहरीर मिली है, मुकदमा दर्ज किया किया जा रहा है। कुछ लोगों ने दीवाल तोड़ने का प्रयास किया है, उन्हें चिन्हित किया जा रहा है। जब्ती की कार्रवाई भी की जा रही है। साथ ही पुलिस को चैलेंज करने वाले ऐसे अराजक व्यक्तियों के विरुद्ध कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

उपरोक्त मामले से जुड़े दूसरे पक्ष का अभी पक्ष नहीं मिल पाया है मिलते ही उसे लिखा जाएगा।

महाराजगंज उत्तर प्रदेश।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे