नौतनवा निवर्तमान चेयरमैन गुङ्डू खान अश्लील हरकत करने के आरोप में गिरफ्तार

नौतनवा निवर्तमान चेयरमैन गुङ्डू खान अश्लील हरकत करने के आरोप में गिरफ्तार

नौतनवा निवर्तमान चेयरमैन गुङ्डू खान अश्लील हरकत करने के आरोप में गिरफ्तार

नौतनवा निवर्तमान चेयरमैन गुङ्डू खान अश्लील हरकत करने के आरोप में गिरफ्तारसोनौली नगर पंचायत के शिवम को भाजपा का समर्थन, अखिलेश त्रिपाठी चुप्पी साधे, कन्हैया साहू बगावत पर। विधायक ऋषि त्रिपाठी फॉर्च्यूनर में भरकर उड़ा रहे गुलाल अबीर।

आई एन न्यूज़ होली डेस्क:
आदर्श नगर पालिका नौतनवा के निवर्तमान अध्यक्ष गुड्डू खान को अश्लील हरकत करने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया है।
होली संवाददाता ने खबर दी है गुड्डू खान आज अपने आवास पर अश्लील हरकत करते हुए अबीर गुलाल उड़ा रहे थे और उनसे मिलने गए भाभियों से उन्होंने जबरदस्ती होली खेलने का प्रयास किया। उनके प्रिय भाभी की शिकायत पर पुलिस ने उन्हे हिरासत में ले लिया है।
बुरा न मानो होली है।

होली संवादाता को अभी अभी सूचना मिली है कि आदर्श नगर पंचायत सोनौली से भारतीय जनता पार्टी ने निवर्तमान चेयरमैन प्रतिनिधि शिवम त्रिपाठी को अपना समर्थन दे दिया है। सोनौली से भाजपा के वरिष्ठ नेता अखिलेश त्रिपाठी ने इस मामले में पूरी तरह से चुप्पी साध लिया है । जबकि कन्हैया साहू ने भाजपा से बगावत कर दिया है। इस खबर से सोनौली नगर पंचायत के लोग आवाक है।
हालांकि अभी थोड़ी देर पहले ही अखिलेश त्रिपाठी ने अपना एक अलग से बयान जारी किया है।
(बुरा न मानो होली है)

नौतनवा विधानसभा के विधायक ऋषि त्रिपाठी आज देर शाम तक अपने विधानसभा क्षेत्र में घूम कर जमकर होली खेलेंगे। सूत्रों ने बताया है कि विधायक जी फॉर्च्यूनर भरकर गुलाल और अबीर लेकर गोरखपुर से निकल पड़े हैं। गुलाल अबीर लगाने वालों को बड़ा पुरस्कार देने का वादा किया है। जिसको लेकर पूरे विधानसभा में विधायक को गुलाल अबीर लगाने के लिए लोग बड़ी तैयारी के साथ जुटे होने की सूचना है।
(बुरा न मानो होली है)

महाराजगंज उत्तर प्रदेश।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे